छपरा में कोरोना का कहर, एक सप्ताह के दौरान चार लोगों की हुई मौत

बिहार के छपरा में कोरोना का कहर (प्रतीकात्मक फोटो)

बिहार के छपरा में कोरोना का कहर (प्रतीकात्मक फोटो)

Charpra Corona Update: बिहार के छपरा में पिछले 10 दिनों के अंदर 274 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. जिले में कोरोना के बढ़ते केस के बीच कंटेनमेंट जोन की संख्या भी 52 तक पहुंच चुकी है.

  • Share this:
छपरा. बिहार के छपरा जिले में एक बार फिर से कोरोना (Corona Second Strain) की दूसरी लहर का खतरा तेजी से फैल रहा है. जिले में जहां 10 दिनों के अंदर 274 लोग कोरोना संक्रमण (Corona Cases In Bihar) की चपेट में आ चुके हैं वहीं एक सप्ताह के अंदर चार लोगों की मौत भी कोरोना संक्रमण से हो चुकी है. मरने वालों में शहर का एक व्यवसायी भी शामिल है. उक्त व्यवसायी छपरा शहर के पुरानी गुरहट्टी निवासी बताए गए हैं जो कि पारचून एवं जनरल स्टोर का खुदरा व्यवसाय करते थे.

उनको इस बीमारी के संक्रमण ने होली पर्व के दौरान ही अपनी चपेट में ले लिया था. पहले तबियत खराब हुई और जब तक उनकी रिपोर्ट तैयार होती तब तक उनकी स्थिति काफी बिगड़ चुकी थी और अंतत: उनकी मौत हो गई. सारण जिले में अब तक उक्त व्यवसायी के एकमा में एक व्यक्ति की मौत कोरोना संक्रमण से हुई थी. स्वास्थ्य कर्मियों की देखरेख में शव का दाह संस्कार कराया गया था वहीं इससे पहले भी एकमा प्रखंड के रसूलपुर में कैंसर पीड़ित एक महिला की मौत कोरोना संक्रमण के बाद हुई थी.

चौथी मौत छपरा के एक व्यक्ति की पीएमसीएच में उपचार के दौरान हुई है. इस प्रकार जिले में जहां 274 लोग कोरोना वायरस की चपेट में हैं वहीं चार लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. कंटेनमेंट जोन की संख्या भी 52 तक पहुंच चुकी है. लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले प्रशासन के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं, इसलिए डीएम ने लोगों से कोरोना गाइडलाइन को पालन करने की अपील की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज