Home /News /bihar /

छपरा में अपराधियों ने मुखिया के पिता को मारी गोली, पीछा कर रही पुलिस पर भी फायरिंग

छपरा में अपराधियों ने मुखिया के पिता को मारी गोली, पीछा कर रही पुलिस पर भी फायरिंग

बिहार के छपरा में हुई गोलीबारी की घटना के बाद घटना के बाद परिजनों से बात करते माझी के विधायक सत्येंद्र यादव

बिहार के छपरा में हुई गोलीबारी की घटना के बाद घटना के बाद परिजनों से बात करते माझी के विधायक सत्येंद्र यादव

Chapra News: बिहार के छपरा में हुई फायरिंग की इस घटना को चुनावी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में खासा आक्रोश है.

छपरा. बिहार में हो रहे पंचायत चुनाव के दौरान अपराध की वारदातें लगातार जारी हैं और अपराधी जन प्रतिनिधि सहित उनके परिवार को भी निशाना बना रहे हैं. ताजा मामला छपरा का है जहां के मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया विजय यादव के पिता मथुरा यादव को अपराधियों ने गोली मार दी. घटना सोमवार देर रात की है. घायल अवस्था में मथुरा यादव को एकमा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने अपराधियों का पीछा किया जिसके बाद अपराधियों ने पुलिस पर भी फायरिंग की. इस पूरे घटनाक्रम में एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लगने की बात सामने आई है हालांकि पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है. घटना के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है लेकिन चुनावी रंजिश से इस मामले को जोड़कर देखा जा रहा है.

घटना के बाद मांझी के विधायक सत्येंद्र यादव घटनास्थल पर पहुंचे और बाद में अस्पताल में जाकर घायल सभी का हालचाल पूछा. उन्होंने बताया कि विधि-व्यवस्था की स्थिति लगातार बिगड़ रही है जिसे लेकर वो लगातार पुलिस पर सवाल खड़े कर रहे है. उधर पुलिस भी इस मामले की छानबीन में जुट गई है. समाचार लिखे जाने तक किसी तरह की प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी. पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

Tags: Bihar News, Bihar Panchayat Chunaw, Bihar Panchayat Election, Chapra news, Crime In Bihar, Firing

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर