Home /News /bihar /

छपरा में मुखिया प्रत्याशी की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग, ड्राइवर की मौत, एक जख्मी

छपरा में मुखिया प्रत्याशी की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग, ड्राइवर की मौत, एक जख्मी

छपरा में मुखिया की गाड़ी पर हमले के बाद जमा भीड़

छपरा में मुखिया की गाड़ी पर हमले के बाद जमा भीड़

Chapra Crime News: बिहार के छपरा में अपराधियों ने हमले की इस घटना को उस समय अंजाम दिया जब मुखिया प्रत्याशी रीता देवी के देवर मनोज प्रसाद अपनी पत्नी व अन्य महिलाओं के साथ निजी वाहन पर सवार होकर अपनी भाभी के चुनाव प्रचार में जा रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

छपरा. बिहार के छपरा में पंचायत चुनाव की वोटिंग से एक दिन पहले अपराधियों ने अपराध की दोहरी वारदात को अंजाम दिया है. मंगलवार की सुबह रसूलपुर में चुनावी रंजिश में दिनदहाड़े मुखिया प्रत्याशी मिथलेश साह की गाड़ी पर फायरिंग की गई. इस फायरिंग की घटना में दो लोगों को गोली लग गई जिसमें ड्राइवर रितेश पटेल उर्फ मारुति का घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि मुखिया प्रत्याशी मिथलेश साह के भाई की स्थिति नाजुक है.

रसूलपुर थाना के रसूलपुर-चैनपुर सड़क पर रसूलपुर बाजार में बाइक सवार तीन हथियार बंद अपराधियों ने इस घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया. रसूलपुर पंचायत से मुखिया प्रत्याशी रीता देवी के प्रचार वाहन को रोक कर अपराधियों ने गोलीबारी की और चालक की गोली मारकर हत्या कर दी. वाहन पर सवार मुखिया प्रत्याशी रीता देवी के देवर मनोज प्रसाद गोली लगने से घायल हो गये हैं. बताया जाता है कि मुखिया प्रत्याशी रीता देवी के देवर मनोज प्रसाद अपनी पत्नी व अन्य महिलाओं के साथ निजी वाहन पर सवार होकर अपनी भाभी के चुनाव प्रचार में जा रहे थे, इसी दौरान ये घटना हुई.

छपरा के रसूलपुर-चैनपुर सड़क पर रसूलपुर बाजार में हुई इस घटना के विरोध में नाराज लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची है.

इससे पहले छपरा में ही सतुआ पंचायत के निवर्तमान मुखिया पार्वती देवी के पति सुरेश साह पर जानलेवा हमला हुआ है. बताया जाता है कि मुखिया प्रतिनिधि सुरेश साह अपनी पत्नी के पक्ष में वोट के लिए लोगों से संपर्क करने के लिए निकले थे, इसी दौरान अपराधियों ने उनकी स्कोर्पियो गाड़ी पर बम फेंक दिया.इस घटना में मुखिया पति की गाड़ी धू-धूकर जल उठी.

Tags: Bihar Panchayat Chunaw, Bihar Panchayat Election, Chapra news, Crime In Bihar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर