लाइव टीवी
Elec-widget

छपरा में दिनदहाड़े बैंक लूट ले गए अपराधी, मैनेजर और कैशियर को किया घायल

News18 Bihar
Updated: November 25, 2019, 3:33 PM IST
छपरा में दिनदहाड़े बैंक लूट ले गए अपराधी, मैनेजर और कैशियर को किया घायल
छपरा में हुई बैंक लूट की घटना के बाद मामले की पड़ताल को पहुंची पुलिस

घटना के बाद सारण (Saran) के एसपी (SP) हर किशोर राय भी मौके पर पहुंचे और एकमा अस्पताल पहुंचकर घायल बैंक कर्मियों से पूछताछ की.

  • Share this:
छपरा. बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से लूट (Loot) की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला छपरा (Chapra) से जुड़ा है जहां अपराधियों ने सोमवार को दिनदहाड़े एसबीआई (SBI) को निशाना बनाया. अपराधियों ने एकमा में स्टेट बैंक की भोरहोपुर शाखा से दिनदहाड़े कैश लूट की घटना को अंजाम दिया. हथियारबंद अपराधियों ने बैंक के मैनेजर सुरेंद्र किशोर गुप्ता और कैशियर अमित कुमार सिंह को भी बंदूक के बट से मारकर जख्मी कर दिया है और भारी मात्रा में कैश लेकर फरार हो गए.

लूट की रकम जोड़ने में जुटी पुलिस

बैंक से कितने कैश की लूट हुई है इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है. दिनदहाड़े हुए इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई है. बताया जा रहा है कि पांच की संख्या में अपराधी बैंक में घुसे और हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए. इस दौरान विरोध करने पर मैनेजर और कैशियर को मारकर जख्मी कर दिया. जख्मी कर्मचारियों को इलाज के लिए एकमा पीएचसी में भर्ती कराया गया है.

मामले की जांच को पहुंचे एसपी

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त बैंक में 5 लाख से अधिक कैश मौजूद था जिसे लूटने की आशंका व्यक्त की जा रही है. हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर कितने की लूट हुई है इसकी पुष्टि नहीं की गई है. घटना के बाद सारण के एसपी हर किशोर राय भी मौके पर पहुंचे और एकमा अस्पताल पहुंचकर घायल बैंक कर्मियों से पूछताछ की. इस दौरान पुलिस का कोई भी अधिकारी पत्रकारों से बात करने को तैयार नहीं हुआ. घायल बैंक कर्मियों ने बताया कि बैंक में जमा कैश मिलान के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि अपराधी कितना कैश ले गए.

इनपुट- संतोष गुप्ता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 3:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...