छपरा में बैंककर्मी को गोली मारकर दिनदहाड़े साढे 9 लाख रुपए लूटे

छपरा में हुई लूट की घटना के बाद जमा भीड़

छपरा में हुई लूट की घटना के बाद जमा भीड़

Chapra Cash Loot: बिहार के छपरा में दिनदहाड़े हुई लूट की इस घटना ने लॉकडाउन के दौरान पुलिसिया चौकसी पर सवाल खड़े कर दिए हैं. पुलिस फिहलाल मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:

छपरा. बिहार के सारण जिले के दिघवारा में सोमवार को फाइनेंस कर्मी (Finance Company Staff) को गोली मारकर साढ़े 9 लाख की लूट (Cash Loot) की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना दिघवारा थाना के मुख्य बाजार के पास की है. गोलीबारी की इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई. दिनदहाड़े अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की है. गोली लगने से घायल कर्मचारी का नाम राहुल कुमार है जो उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में कैशियर के रूप में काम करता है.

राहुल पटना के भूतनाथ रोड का रहने वाला है. राहुल भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में कैश जमा करने जा रहा था तभी बीच रास्ते में अपराधियों ने उसे रोक लिया और गोली मारकर कैश छीन लिए. पुलिस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. लॉकडाउन के बावजूद पिछले कुछ दिनों से छपरा में अपराधी बेखौफ हो चले हैं.

पिछले तीन दिनों के अंदर जिले में चार लोगों की हत्या कर दी गई है वहीं लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम दिया गया जिसेमें बनियापुर में एक सीएसपी से 2 लाख कैश की लूट की घटना भी शामिल है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज