Home /News /bihar /

goons looted cash from uttar bihar gramin bank in day light bramk

छपरा में दिनदहाड़े बैंक लूट ले गए अपराधी, ग्रामीण बैंक की शाखा को बनाया निशाना

छपरा में दिनदहाड़े हुई बैंक लूट की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

छपरा में दिनदहाड़े हुई बैंक लूट की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Chapra Bank Loot: बिहार के छपरा में बैंक लूट की इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से भाग निकले . मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. घटना की जानकारी मिलते ही छपरा के एएसपी भी मौके पर घटना की जांच के लिए पहुंचे. फिलहाल अपराधियों का ट्रेस नहीं मिल सका है.

अधिक पढ़ें ...

छपरा. बिहार के सारण जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है और एक के बाद एक लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला सोनपुर का है जहां गोविन्द चक घेघटा स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में बुधवार को दिनदहाड़े लगभग छह लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने दहशत फैला दी है. सात की संख्या में बैंक में घुसे अपराधियों ने बैंक कर्मियों को बंधक बना कर लूट की इस घटना को अंजाम दिया.

घटना की सूचना पाकर मौके पर एएसपी अंजनी कुमार पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि अपराधियों ने बैंक कर्मियों को डरा धमका कर पांच लाख 96 हजार रुपये लूट लिए. जब तक पुलिस पहुंचती तब तक सभी फरार हो गये. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. गौरतलब है कि हाल के दिनों में छपरा में लूट की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है. इससे पहले शहर के भगवान बाजार स्थित ज्वेलर्स में लगभग डेढ़ करोड़ की लूट के मामले में पुलिस ने अभी तक किसी अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया है वहीं मढौरा में भी लूट के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं.

लगातार हो रही लूटपाट की घटनाओं को लेकर व्यवसायियों में दहशत का माहौल है. एसपी संतोष कुमार ने बताया कि मामले के उद्भेदन के लिए एसआईटी ने कार्य शुरू कर दिया है जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

Tags: Bihar News, Chapra news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर