लाइव टीवी

छपरा में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, कॉलेज कैंपस के पास मिली लाश

News18 Bihar
Updated: October 22, 2019, 2:19 PM IST
छपरा में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, कॉलेज कैंपस के पास मिली लाश
छपरा में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

मामले की जानकारी मिलते ही छपरा पुलिस (Chapra Police) घटनास्थल पर पहुंची. एसपी (SP) हर किशोर राय ने बताया कि मृतक प्रकाश का भी अपराधिक इतिहास (Criminal History) रहा है. उन्होंने बताया कि आशंका है कि आपसी रंजिश में उसकी हत्या की गई है.

  • Share this:
छपरा. बिहार के छपरा (Chapra) में अपराधिक घटनाओं में लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है. एकमा में अभी सीएसपी संचालक प्रमोद सिंह की हत्या (Murder) का मामला सुलझा भी नहीं था की तब तक एक और हत्या ने यहां सनसनी फैला दी. ताजा मामला छपरा से जुड़ा है जहां एकमा से सटे दाउदपुर थाना इलाके में एक युवक की गोली मारकर (Shoot) हत्या कर दी गई. हत्या के बाद बदमाशों ने युवक का शव (Dead Body) कॉलेज कैंपस के पास फेंक दिया.

लोगों ने दी पुलिस को सूचना

मंगलवार को हुई इस घटना के बाद शव को स्थानीय लोगों ने देखा जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया. हत्या का मामला दाउदपुर से जुड़ा है. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक की पहचान दाउदपुर चट्टी गांव के दशरथ गुप्ता के 19 वर्षीय पुत्र प्रकाश कुमार के रूप में की गई है.

घर से बुलाकर ले गए थे अपराधी

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में शुरू कर दी है. हत्या की घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. बताया जा रहा है कि प्रकाश को कुछ लोग घर से बुलाकर ले गए थे जिसके बाद उसका शव नंदलाल सिंह कॉलेज के पास मिला.

एसपी बोले

एसपी हर किशोर राय ने बताया कि मृतक प्रकाश का भी अपराधिक इतिहास रहा है. उन्होंने बताया कि आशंका है कि आपसी रंजिश में उसकी हत्या की गई है. एसपी ने बताया कि प्रकाश को कुछ लोग घर से बुलाकर ले गए थे जिन्हें प्रकाश अच्छी तरह जानता था ऐसे में आशंका है कि उसके साथ के लोगों ने उसकी हत्या की है. उन्होंने बताया कि अपराधियों की पहचान कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Loading...

इनपुट- संतोष गुप्ता

ये भी पढ़ें- डेंगू से हुई मौत तो थाने जा पहुंचा परिवार, स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ शिकायत

ये भी पढ़ें- थाना से 300 मीटर की दूरी पर सरेआम कारोबारी की हत्या, 2 लाख रुपए भी लूटे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 1:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...