लाइव टीवी

लूट का विरोध करने पर पूर्व सैनिक को मारी गोली, हालत गंभीर

News18 Bihar
Updated: February 11, 2020, 9:02 AM IST
लूट का विरोध करने पर पूर्व सैनिक को मारी गोली, हालत गंभीर
छपरा में हुई लूट की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

सारण जिले के बनी गांव निवासी सर्वानंद मिश्रा नगरा स्टेट बैंक (SBI) से कैश 30 हजार रुपए निकालकर घर वापस लौट रहे थे तभी उनके साथ लूट की ये घटना हुई

  • Share this:
सारण. बिहार के छपरा (Chapra) में बेखौफ अपराधियों ने एक सेवानिवृत्त सैनिक को गोली मारकर 30 हजार रुपये लूट (Loot) लिए. घायल पूर्व सैनिक को गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया है .घटना नगरा ओपी के बन्नी गांव के पास की है.

बताया जा रहा है कि बनी गांव निवासी सर्वानंद मिश्रा नगरा स्टेट बैंक से कैश 30 हजार रुपए निकालकर घर वापस लौट रहे थे तभी उनकी साइकिल को बाइक सवार चार अपराधियों ने रोका और फिर पैसे छीनने लगे. जब इसका विरोध पूर्व सैनिक ने किया तो विरोध करने पर अपराधियों ने सर्वानंद मिश्रा को गोली मार दी जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए.

अपराधी पूर्व सैनिक से पैसे लूटने के बाद पिस्तौल लहराते हुए भागने में सफल रहे. घटना के बाद सर्वानंद मिश्रा को छपरा सदर अस्पताल लाया गया जहां से उन्हें रात में ही पटना रेफर कर दिया गया. पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है हालांकि डीएसपी मामले की जांच कर रहे हैं.

स्थानीय लोगों ने इस घटना को लेकर पुलिस के खिलाफ गहरा आक्रोश व्यक्त किया है. हाल ही में भेल्दी में भी लूट के क्रम में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी हालांकि बाद में पुलिस ने सभी अपराधियों को पकड़ लिया था. इस घटना के बाद पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई है.

इनपुट- संतोष गुप्ता

ये भी पढ़ें- स्कूल हैंडपंप में बदमाशों ने डाला जहर, हेडमास्टर की समझ से बची बच्चों की जान

ये भी पढ़ें-कन्हैया कुमार का विरोध जारी, अब नवादा में लगे 'कौआ कुमार गो बैक' के पोस्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 8:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर