अपना शहर चुनें

States

घरवालों से हुआ झगड़ा तो महिला ने तीन बच्चों के साथ कर ली सामूहिक आत्महत्या

छपरा में हुुई सामूहिक आत्महत्या की घटना के बाद थाने में जमा परिजन
छपरा में हुुई सामूहिक आत्महत्या की घटना के बाद थाने में जमा परिजन

छपरा (Chapra) में हुई इस सामूहिक आत्महत्या (Suicide) की घटना से गांव वाले भी सदमे में हैं. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी जांच के लिए पहुंची.

  • Share this:
छपरा. बड़ी खबर बिहार के छपरा (Chapra) से आ रही है जहां एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ खुदकुशी (Suicide) कर ली. घटना कोपा के बगही गांव की है. जानकारी के मुताबिक महिला ने इस घटना को पानी भरे गढ्ढे में डूबकर अंजाम दिया. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस (Police) घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वजह पारिवारिक विवाद

गांव के लोगों को जैसे ही चार लाश मिलने की सूचना मिली पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. घटना के पीछे की वजह पारिवारिक विवाद बताई जा रही है. मृतका की पहचान बृजेश राजभर की पत्नी ज्ञानती देवी के तौर पर हुई है जिसने अपने तीन बच्चो के साथ गांव से महज कुछ ही दूर स्थित एक गड्ढे में छलांग लगा दी. इस घटना में चारों की मौत हो गई.



मृतकों में 2 साल का बेटा भी
मृतकों में 7 साल की सिमरन, 4 साल का गणेश और 2 साल के शत्रुघ्न का नाम शामिल है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. प्रथम दृष्टया इसे पुलिस आत्महत्या मानकर अनुसंधान कर रही है हालांकि पुलिस का कहना है कि इस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच के बाद ही कुछ कहना संभव है. बताया जा रहा है कि सोमवार को ज्ञानती देवी के घर में दोपहर में आपसी विवाद हुआ था और इस दौरान कहासुनी हुई थी जिसके बाद उसका पति से भी झगड़ा हुआ था और वो काफी गुस्से में थी.

सुनसान जगह पर की आत्महत्या

इसी गुस्से के कारण वो मंगलवार की सुबह घर से निकली और पास ही नवादा मठिया में मिट्टी काटने से बने एक गहरे गड्ढे में अपने बच्चों के साथ छलांग लगा दी. घटना के वक्त आसपास कोई नहीं था लिहाजा किसी ने उसे बचाया भी नहीं. घटना में चारों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने शवों को बरामद किया और पहले थाने लाई जहां से आवश्यक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और कुछ भी बोलने से बच रही है.

इनपुट- संतोष गुप्ता

ये भी पढ़ें- डेंगू से हुई मौत तो थाने जा पहुंचा परिवार, स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ शिकायत

ये भी पढ़ें- बिहार: स्नान के दौरान नदी में डूबे पांच बच्चे, सभी की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज