लाइव टीवी
Elec-widget

पति के मौत की खबर सुनते ही पत्नी ने भी तोड़ा दम, एक साथ निकली दोनों की अर्थी

News18 Bihar
Updated: November 11, 2019, 3:44 PM IST
पति के मौत की खबर सुनते ही पत्नी ने भी तोड़ा दम, एक साथ निकली दोनों की अर्थी
छपरा में एक साथ पति-पत्नी की मौत से पूरे गांव में मातम का माहौल है (सांकेतिक चित्र)

सोमवार को इस वृद्ध पति-पत्नी की मौत हो गई जिसके बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई. दोनों की मौत का कारण हर्ट अटैक बना.

  • Share this:
छपरा. एक साथ जीने मरने की कसमें तो हर प्रेमी जोड़ा खाता है लेकिन इसे पूरा कुछ एक ही कर पाते हैं. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है बिहार के छपरा (Chapra) से जहां एक दंपति (Couple) की मौत एक साथ हुई जिसके बाद दोनों की अर्थी साथ-साथ उठी.

हर्ट अटैक से हुई दोनों की मौत

मामला जलालपुर थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव का है जहां हर्ट अटैक से रिटायर्ड फौजी और उनकी पत्नी का निधन थोड़े ही अंतराल पर हो गया हो गया. अचानक हुई इस घटना से सभी लोग सन्न रह गए. देखते ही देखते उनके दरवाजे पर अंतिम दर्शन के लिए भीड़ उमड़ पड़ी और पूरे गांव में मातम छा गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह रिटार्यड फौजी रामेश्वर प्रसाद अचानक हर्ट अटैक होने से गिर पड़े. आनन-फानन में लोग उन्हें लेकर पास ही के एक ग्रामीण डॉक्टर के पास पहुंचे जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

एक साथ घर से निकली दो अर्थियां

जैसे ही इसकी जानकारी उनकी पत्नी कृष्णा देवी को मिली सदमे में उन्होंने भी दम तोड़ दिया. पति-पत्नी की अर्थी एक साथ निकलने पर जहां परिजन शोक में है वही एक साथ जीने मरने की कसम को पूरा करने वाले इस दंपत्ति को लोग श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे हैं. लोगों के अनुसार दोनों के बीच गहरा लगाव था और उम्र के ढलान पर भी दोनों एक दूसरे का बखूबी ध्यान रखते थे. पति के मौत की खबर सुनते ही कृष्णा देवी सदमे में आ गई जिससे उनकी मौत हो गई.

इनपुट- संतोष गुप्ता

ये भी पढ़ें- चिराग पासवान के निशाने पर मांझी-तेजस्वी, एक को दी नसीहत तो दूजे पर कसा तंज
Loading...

ये भी पढ़ें- कारोबारी के स्टाफ को गोली मारकर दिनदहाड़े लूटे 15 लाख रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 3:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...