होम /न्यूज /बिहार /OMG: सब्जी में नमक कम होने पर पति का गर्म हुआ पारा, खाना छोड़ पत्नी की कर दी हत्या

OMG: सब्जी में नमक कम होने पर पति का गर्म हुआ पारा, खाना छोड़ पत्नी की कर दी हत्या

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी से खाना मांगा. खाने के दौरान उसने अपनी पत्नी से सब्जी में नमक कम होने की ...अधिक पढ़ें

छपरा. बिहार के छपरा जिले के मांझी थानाक्षेत्र के कलान गांव में शुक्रवार की रात एक वहशी पति ने सब्जी में कम नमक डालने पर पत्नी को धारदार हथियार से काट डाला. वारदात की सूचना पाकर देर रात घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया. शनिवार को जेल भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक कलान गांव निवासी 55 वर्षीय प्रभु राम ने रात करीब दस बजे अपनी पत्नी की फंसुली से वार कर निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी. निर्दयी पति ने अपनी पत्नी की गर्दन तथा पीठ पर तीन स्थानों पर वार किया, जिससे लहूलुहान होकर पत्नी गामा देवी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी से खाना मांगा. खाने के दौरान उसने अपनी पत्नी से सब्जी में नमक कम होने की शिकायत की. इस पर दोनों में कहासुनी होने लगी. कुछ ही देर में दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने धारदार हथियार से वार करना शुरू कर दिया. अन्य परिजनों के पहुंचने से पहले ही पत्नी ने दम तोड़ दिया.

मांझी थाना पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया. गांव के लोगों ने बताया कि आरोपी पति ताड़ के पेड़ से ताड़ी उतारने का काम करता है. कई ग्रामीणों ने अपना नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि पति शराब के नशे में धुत था. हालांकि पुलिस ने उसके शराब पीने की पुष्टि नहीं की है. ग्रामीणों के मुताबिक पति अक्सर पत्नी के चरित्र पर शक कर उसके साथ मारपीट करता था. 20 दिन पहले भी आरोपी ने पत्नी को जान से मारने की कोशिश की थी, तब गांववालों ने उसे बचा लिया था.

Tags: Bihar News, Chapra news, Crime In Bihar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें