Home /News /bihar /

गैस सिलेंडर फटने की बात कह बहू को जिंदा जलाया, श्मशान घाट से पुलिस ने बरामद की अधजली लाश

गैस सिलेंडर फटने की बात कह बहू को जिंदा जलाया, श्मशान घाट से पुलिस ने बरामद की अधजली लाश

बिहार के छपरा में विवाहिता की जिंदा जलाकर हत्या (मृतका की फाइल फोटो)

बिहार के छपरा में विवाहिता की जिंदा जलाकर हत्या (मृतका की फाइल फोटो)

Murder For Dowry: बिहार के छपरा में हुई इस घटना में ससुरालवालों की दरिंदगी का शिकार हुई महिला की शादी तीन साल पहले हुई थी. परिवार के लोगों का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल के लोगों का व्यवाहार ठीक नहीं था, लेकिन पता नहीं था कि बेटी जिंदा जला दी जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

छपरा. बिहार के छपरा से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक विवाहिता को ससुराल के लोगों ने जिंदा जलाकर उसकी हत्या (Burnt Alive Case) कर दी गई. मामले को छिपाने के लिए सिलेंडर विस्फोट (Cylinder Blast) की बात ससुराल वालों द्वारा कही गई, लेकिन महिला के मायके वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने श्मशान घाट से अधजली लाश को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई. आरती नाम की जिस महिला को ससुराल में दर्दनाक मौत दी गई है उसकी शादी तीन साल पहले ही हुई थी.

खैरा थाना क्षेत्र के कोरेया गांव निवासी जयप्रकाश साह की विवाहित पुत्री आरती देवी के मायके वालों ने बताया कि उसे जिंदा जला दिया गया और शव को चोरी छिपे जलाने के लिए श्मशान घाट ले जाया गया था. मृत महिला के परिजनों ने बताया कि आरती की शादी तीन वर्ष पूर्व मढ़ौरा थाना क्षेत्र के नरहारपुर गांव निवासी कौलेश साह के पुत्र धर्मेंद्र साह से हुई थी. शादी के बाद से आपसी विवाद होते रहे हैं, लेकिन समझ कर लोग चुप रहते थे.

लड़की के मायके वालों को सूचना मिली कि आरती गैस सिलेंडर फटने से झुलस गई है और उसे सदर अस्पताल ले जाया जा रहा है. मायके के लोगों ने बताया कि हमलोग जब वहां पहुंचे तब तक मेरी बेटी बेहोश पड़ी थी जिसके बाद उसकी मौत इलाज के दौरान हो गई. हमलोगों को शक हुआ तब हम लोग उसके ससुराल पहुंचे जहां की स्थिति देख सभी दंग रह गए.

वहां गैस सिलेंडर फटने की बात सामने नहीं आई जबकि जले हुए कपड़े और केरोसिन की महक पूरे घर में फैली थी. हमलोगों ने पुलिस को इसकी सूचना देने की कोशिश की ही थी कि तब तक ससुराल के लोग बिना बताए शव को जलाने के लिए रिवीलगंज शमशान घाट लेकर चले गए. मामले की जानकारी मिलने के बाद पहुंची रिविलगंज पुलिस की मदद से शव को बरामद किया गया. पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल मामले की छानबीन में पुलिस लगी हुई है. .

Tags: Chapra news, Crime In Bihar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर