मोबाइल लूटकांड मामला: चलती ट्रेन से यात्री को फेंका बाहर

santosh | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 12, 2017, 8:50 PM IST
मोबाइल लूटकांड मामला: चलती ट्रेन से यात्री को फेंका बाहर
लुटेरे ने चलती ट्रेन से यात्री को फेंका बाहर.
santosh | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 12, 2017, 8:50 PM IST
बिहार के सारण जिले के छपरा के कोपा रेलवे स्टेशन के पास लूटकांड मामले में चलती ट्रेन से एक यात्री को बारह फेंकने का मामला सामने आया है. आम्रपाली एक्सप्रेस चलती ट्रेन में एक लुटेरा यात्री से मोबाइल लूटकर भाग रहा था, तभी यात्री दौड़ कर शातिर लुटेरे को पकड़ने की कोशिश किया, लेकिन लुटेरे ने यात्री को ही चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया. युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. स्थानीय लोगों ने उसे छपरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये घटना 15707 आम्रपाली एक्सप्रेस के सामान्य बोगी की है. घटना की सूचना जीआरपी को अबतक नहीं मिल सकी है. घायल यात्री पूर्णिया जिले के भवानीपुर के भषाड़ गांव का रहने वाला है. यात्री का नाम मोहम्मद सनोव्वर आलम बताया गया है.

घायल यात्री का कहना है कि, वह आम्रपाली एक्सप्रेस ट्रेन से सिवान जा रहा था. तभी कोपा-सम्हौता स्टेशन के करीब उसका एंड्रॉयड मोबाइल फोन एक शातिर लुटेरा लूट कर भागने लगा. वह उसे दौड़ कर पकड़ने की कोशिश किया तो लुटेरे ने पहले उसका मोबाइल ट्रेन से बाहर फेंक दिया, उसके बाद उसे भी चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया. ट्रेन के ट्रैक पर काम कर रहे लोगों ने घायल यात्री के बारे में कोपा पुलिस स्टेशन में सूचना दी है.
First published: October 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर