Home /News /bihar /

iquor mafias did attack on police team at chapra bihar sho and his corps injured bramk

शराब माफियाओं ने पुलिस पर बोला हमला, थानेदार का सिर फोड़ गिरफ्तार अभियुक्त को छुड़ाया

बिहार के छपरा में पुलिस टीम पर हमला

बिहार के छपरा में पुलिस टीम पर हमला

Attack On Liquor Mafia: बिहार के छपरा जिले में हुई इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. शराब माफियाओं के हमले में जहां थानेदार का सिर बुरी तरह से फट गया तो वहीं उनके साथ गए पुलिसवाले भी जख्मी हो गए हैं.

छपरा. बिहार के छपरा में पुलिस टीम पर हमला हुआ है. घटना जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के उसुरी कला नट टोली की है जहां शराब के धंधे में लिप्त अभियुक्तों तथा वारंटियों की गिरफ्तारी करने पहुंची पुलिसकर्मियों पर शराब कारोबारियों ने हमला कर दिया. इस हमले में थाना के एसएचओ संजय राम गम्भीर रूप से जख्मी हो गए साथ ही अन्य पुलिसकर्मी को भी चोटें आई हैं वहीं नट बस्ती के दो दर्जन से अधिक महिला पुरुष सदस्यों ने पुलिस बल पर हमला कर बस्ती से गिरफ्तार किए गए एक अभियुक्त को बलपूर्वक पुलिस कस्टडी सेे छुड़ा लिया.

इस संबंध में गंभीर रूप से जख्मी थानाध्यक्ष संजय राम ने इसुआपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है जिसमें कहा गया है कि समकालीन अभियान के तहत रात्रि गश्ती के दौरान पिपरहियां बाजार पर पुलिस को सूचना मिली कि उसुरी कला नट टोली में रजांती कुंवर तथा ममिता देवी के द्वारा अपने घर में देसी शराब बनाया जा रहा हैै, साथ ही शराब कांड में अभियुक्त लाल बाबू नट अपने घर के छत पर सोया हुआ है जिसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को देते हुए पुलिस बल के साथ उसरी कला नट टोली में सूचना सत्यापन के लिए तथा आवश्यक कार्रवाई के लिए पुलिस बल वहां पहुंची.

जैसे ही उसरी कला नट टोली में रजांती कुंवर के घर पर पुलिस बल पहुंची तो पुलिस गाड़ी को देखकर एक महिला अपने घर के आंगन में एक प्लास्टिक के गैलन फेंक कर घर के पीछे बसवारी की ओर तेजी से भागने लगी जिसे महिला बल के सहयोग से पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन अंधेरा एवं जंगल झाड़ी का फायदा उठाकर महिला भागने में सफल रही. इसकी पहचान रजांती कुंंवर के रूप में की गई वहीं ममिता देवी भी पुलिस की भनक लगते ही अपने घर के पास एक प्लास्टिक का गैलन फेंक कर भागने लगी.

फेंके गए दोनों गैलन में 30-30 लीटर अवैध देसी शराब बरामद हुआ. उसी नट टोली में उत्पाद कांड में फरार अभियुक्त लालबाबू नट के घर पर छापेमारी की गई जिसे गिरफ्तार कर पुलिस वाहन में बिठाया जाने लगाा. इसी क्रम में दो दर्जन से अधिक अज्ञात महिला पुरुष अपने अपने हाथ में लिए धारदार हथियार लोहा का रड, लाठी डंडा से पुलिस दल पर हमला कर दिया तथा अभियुक्त लालबाबू नट को छुड़ा लिया. अवधेश नट अपने हाथ में लिए लोहा के रड को थानाध्यक्ष संजय राम के सिर पर चला दिया, जिससे उनका सिर फट गया. गंभीर रूप से जख्मी थानेदार को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया.

Tags: Bihar News, Chapra news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर