• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar Crime News: छपरा में महिला रेलकर्मी की निर्मम हत्या, तीन दिन तक क्वार्टर में पड़ी रही लाश

Bihar Crime News: छपरा में महिला रेलकर्मी की निर्मम हत्या, तीन दिन तक क्वार्टर में पड़ी रही लाश

सारण में महिला रेलकर्मी की हत्या

सारण में महिला रेलकर्मी की हत्या

Chapra Crime News: बिहार के छपरा में हुई इस घटना का पता तीन दिनों बाद उस वक्त लगा जब महिला रेलकर्मी का रिश्तेदार उसकी खोजबीन करते हुए पहुंचा. महिला रेलकर्मी का मोबाइल हत्या वाले दिन से ही बंद था.

  • Share this:

छपरा. छपरा के सोनपुर में एक महिला रेलकर्मी की निर्मम तरीके (Brutal Murder) से हत्या कर दी गई. हत्या की इस वारदात को सोनपुर रेलवे माइक्रोवेव कॉलोनी में गला रेतकर अंजाम दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर हरिहरनाथ ओपी पुलिस तथा रेलवे सुरक्षा बल (RPF) पहुंच गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुटी है.

इस संबंध में सोनपुर के एसडीपीओ अंजनी कुमार ने बताया कि लगभग 55 वर्षीय महिला नैना देवी रेलवे की यांत्रिक विभाग के अंतर्गत यहां के रनिंग रूम में सहायक रसोईया के रूप में काम कर रही थी. मृतका का शव देखने से ऐसा प्रतीत होता था जैसे दो-तीन दिनों पहले हत्या की घटना को अंजाम दिया गया हो. हत्या गला रेतकर की गई थी. उन्होंने बताया की मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

दूसरी ओर इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार महिला सुनैना देवी वैशाली जिला के अख्तियारपुर के कृष्ण कृष्ण नंदन सिंह की पत्नी थी. उसके पति भी रेलवे में कार्यरत थे. वर्ष 2004 में उनकी मृत्यु के बाद लंबे भागदौड़ के उपरांत उक्त महिला की अनुकंपा पर यहां रेलवे में नौकरी हुई थी. वह रेलवे-गार्ड ड्राइवर के लिए बने सोनपुर के रनिंग रूम में सहायक रसोईया के रूप में कार्यरत थी. उसके पति की दो शादियां थीं.

मृतक सुनैना देवी पहली पत्नी थी और नि:संतान थी. मृतका के भतीजे ने उसे बीते 18 सितंबर से ही लगातार फोन किया लेकिन स्विच ऑफ बता रहा था. इसके बाद सोमवार को जब वह यहां पहुंचा तब  क्वार्टर के बाहरी दरवाजा बंद नहीं था लेकिन जैसे ही दरवाजे के अंदर देखा गया तब वहां महिला का शव क्षत-विक्षत स्थिति में पड़ा हुआ पाया गया. इसके बाद हत्या की इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज