शराब माफियाओं ने की थानेदार को कुचलने की कोशिश, पुलिस जीप को 200 मीटर तक घसीटा

छपरा में पुलिस जीप में टक्कर मारने के बाद खड़ा ट्रक
छपरा में पुलिस जीप में टक्कर मारने के बाद खड़ा ट्रक

Attack On Police: बिहार के छपरा (Chapra) में हुई इस घटना में थानेदार गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच करने के साथ ही पूरे सिंडिकेट का पता लगाने में जुटी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 8:05 AM IST
  • Share this:
छपरा. बिहार में शराब माफियाओं (Liquor Smugglers) ने ड्यूटी पर तैनात एक थानेदार की हत्या की कोशिश की है. मामला छपरा जिला से जुड़ा है, जहां के मशरख में शराब माफियाओं ने थानाध्यक्ष (SHO) को ट्रक से कुचलकर मारने का प्रयास किया. इस हमले में मशरख थानाध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि थानाध्यक्ष को सूचना मिली थी कि अवैध शराब की बड़ी डील होने वाली है. जिले से आयी टीम के साथ थानाध्यक्ष मशरख मलमलिया-सीवान एसएच-73 पर टोह लगाकर गश्ती में थे. इस दल में दारोगा अरविंद कुमार के साथ थानेदार भी सड़क पर ही गश्ती कर रहे थे, तभी एक अनियंत्रित ट्रक पुलिस को देखते हुए तेजी से भगाने लगा. देखते ही देखते गश्ती दल की जीप में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो में सवार थानाध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गए. ट्रक अपने साथ बोलेरो को करीब 200 मीटर घसीटते हुए ले गया. आसपास और थाना पुलिस के सहयोग से घायल थानाध्यक्ष को पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक प्रभारी डॉ अनंत नारायण कश्यप ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच छपरा रेफर कर दिया गया. जिस ट्रक ने पुलिस की जीप में धक्का मारा है, उसमें भूसे के अंदर भारी मात्रा में शराब छिपाकर रखी गई थी. इस घटना के बाद पूरे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है.



इस केस में जो ताजा जानकारी मिली है उसके मुताबिक ट्रक से 40 ड्रम कच्चा स्प्रिट बरामद किया गया है. हमले में जख्मी हुए थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा भी फिलहाल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज