Home /News /bihar /

टूरिस्ट बस में छिपाकर यूपी से बिहार लाई जा रही थी शराब, तहखाने का खुलासा हुआ तो पकड़ी गई 10 लाख की अवैध शराब

टूरिस्ट बस में छिपाकर यूपी से बिहार लाई जा रही थी शराब, तहखाने का खुलासा हुआ तो पकड़ी गई 10 लाख की अवैध शराब

टूरिस्ट बस में यूपी से बिहार शराब छिपाकर लाई जा रही थी.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

टूरिस्ट बस में यूपी से बिहार शराब छिपाकर लाई जा रही थी.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Illegal liquor in Bihar: शराब तस्कर वैशाली घूमने के बहाने बिहार आ रहे थे, लेकिन टूरिस्ट बस के अंदर गुप्त तहखाना बनाकर शराब की तस्करी भी की जा रही थी. गिरफ्तार तस्करों में यूपी के देवरिया के रहने वाले रामानंद प्रसाद, राम प्रवेश सरकार, राजकुमार यादव का नाम शामिल हैं. इनके पास से कुल 60 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई है जिसका बाजार मूल्य 10 लाख बताया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

छपरा. बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन शराब के तस्कर रोज नए-नए तरीके से शराब की तस्करी कर रहे हैं. इस बार जो तस्कर पकड़े गए हैं वे पर्यटक बस में बैठकर बिहार के गौरवशाली अतीत को देखने वैशाली जा रहे थे. पर्यटक बस में 10 लाख की शराब को छिपाकर यूपी से बिहार ला रहे थे, लेकिन सीएम नीतीश कुमार के सख्त निर्देश के बाद उत्पाद विभाग द्वारा चलाए गए विशेष अभियान में पकड़े गए. छपरा में उत्पाद विभाग ने एक टूरिस्ट बस से 10 लाख की शराब बरामद की है.

बताया जा रहा है कि शराब उत्तर प्रदेश से तस्करी कर हाजीपुर ले जायी जा रही थी. तभी गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग ने मशरक के बनसोही के पास कार्रवाई की और शराब को जब्त कर लिया. मौके से पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.

शराब तस्कर वैशाली घूमने के बहाने बिहार आ रहे थे, लेकिन टूरिस्ट बस के अंदर गुप्त तहखाना बनाकर शराब की तस्करी भी की जा रही थी. गिरफ्तार तस्करों में यूपी के देवरिया के रहने वाले रामानंद प्रसाद, राम प्रवेश सरकार, राजकुमार यादव का नाम शामिल हैं. इनके पास से कुल 60 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई है जिसका बाजार मूल्य 10 लाख बताया जा रहा है.

उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने बताया की वैशाली के धरोहरों को देखने के बहाने इन लोगों ने कई बार शराब की तस्करी की है, लेकिन इस बार गुप्त सूचना मिलते ही पुलिस ने इनको बनसोही चेक पोस्ट के पास गिरफ्तार कर लिया गया. अब इन पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bihar News, Illegal liquor, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर