तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या के रिश्ते पर क्या बोले ससुर चंद्रिका राय...

तेजप्रताप और ऐश्वर्या (फाइल फोटो)
तेजप्रताप और ऐश्वर्या (फाइल फोटो)

बता दें चंद्रिका राय को आरजेडी से टिकट दिए जाने पर तेजप्रताप नाराज हो गए थे. उन्होंने कहा था कि अगर उनके ससुर चंद्रिका राय को आरजेडी से टिकट मिला, तो उनके खिलाफ वो चुनाव प्रचार करेंगे.

  • Share this:
बिहार की सारण लोकसभा सीट इन दिनों चर्चा में है. इस सीट पर महागठबंधन की ओर से आरजेडी ने चंद्रिका राय को अपना उम्मीदवार बनाया है, जिनका मुकाबला बीजेपी के प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी से है. चंद्रिका राय लालू प्रसाद यादव के समधी और तेजप्रताप यादव के ससुर हैं. आरजेडी ने जब सारण से चंद्रिका राय को अपना प्रत्याशी बनाने की घोषणा की थी, उस समय लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच मतभेद सामने आ गए थे.

चंद्रिका राय को आरजेडी से टिकट दिए जाने पर तेजप्रताप नाराज हो गए थे. उन्होंने कहा था कि अगर उनके ससुर चंद्रिका राय को आरजेडी से टिकट मिला, तो उनके खिलाफ वो चुनाव प्रचार करेंगे. हालांकि सारण में मतदान के लिए कुछ दिन ही बाकी हैं, लेकिन अब तक तेजप्रताप यादव ने अपने ससुर के खिलाफ प्रचार नहीं किया है.

वहीं, इस मामले पर अब चंद्रिका राय का कहना है कि तेजप्रताप ने जो बयान दिया था, उस दिन एक अप्रैल था. लिहाजा सभी समझ सकते हैं कि वह दिन कौन सा दिन था. उन्होंने लोगों को अप्रैल फूल बनाया था. वहीं अपनी बेटी के रिश्ते पर चंद्रिका राय ने कहा कि उम्मीद पर दुनिया कायम है. आशा हमेशा रहती है. उम्मीद तो है कि उनकी बेटी ऐश्वर्या और तेजप्रताप यादव के बीच संबंध जल्द ही सुधर जाएंगे.



ये भी पढ़ें- चक्रवात 'फानी' की वजह से 100 ट्रेंने रद्द, इस लिस्ट को देखकर करें सफर
बता दें कि चंद्रिका राय सारण के परसा विधानसभा सीट से छह बार विधायक रह चुके हैं और बिहार महागठबंधन की सरकार में मंत्री रहे हैं. इससे पहले भी वो बिहार सरकार में मंत्री रह चुके हैं. आरजेडी से अलग होकर भी वह एक बार निर्दलीय चुनाव जीत चुके हैं. चंद्रिका राय के पिता दरोगा राय बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. लालू प्रसाद यादव से पहले दरोगा राय समाजिक न्याय के सबसे बड़े नेता माने जाते थे. हालांकि लोकसभा चुनाव में राय पहली बार लड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 

PM मोदी के नारा लगावाने पर बोले तेजस्वी, राम जी को हिचकी आई

तेजबहादुर पर बोले 'शत्रु', कहीं न कहीं दाल में है काला'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज