छपरा गैंगरेप: वारदात के 72 घंटे बाद पकड़ा गया मुख्य आरोपी राणा

29 जून को बिहार के छपरा में एक स्कूली छात्रा को अगवा कर गैंगरेप किया गया था.

News18 Bihar
Updated: July 2, 2019, 12:16 PM IST
छपरा गैंगरेप: वारदात के 72 घंटे बाद पकड़ा गया मुख्य आरोपी राणा
छपरा गैंगरेप की पीड़िता
News18 Bihar
Updated: July 2, 2019, 12:16 PM IST
बिहार के छपरा में हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान इस घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसकी जानकारी देते हुए छपरा के एसपी हर किशोर राय ने बताया कि गैंगरेप केस के मुख्य आरोपी राणा प्रताप सिंह को डेरनी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

कार बरामद

मालूम हो कि जिले के भेल्दी में नाबालिग छात्रा से चलती कार में गैंगरेप किया गया था. इस मामले में पुलिस ने गैंगरेप में इस्तेमाल किए गए कार को बरामद कर लिया था साथ ही पांच लोगों को हिरासत में लिया था. सारण एसपी हर किशोर राय ने बताया था कि पीड़ित लड़की की एक आरोपी के साथ पूर्व से जान पहचान थी. इस मामले में लड़की के बयान पर 5 लोगों को आरोपी बनाया गया था, हालांकि सभी नामजद आरोपी अभी भी फरार हैं.

5 युवकों ने अगवा कर किया था गैंगरेप

29 जून को बिहार के छपरा में एक स्कूली छात्रा को अगवा कर गैंगरेप किया गया था. आरोप है कि भेलदी के झौंवा पट्टी गांव में पांच युवकों ने चलती कार में छात्रा को अगवा कर लिया और उसके साथ रेप किया. रेप के बाद बसंत रोड में छात्रा को फेंक कर आरोपी फरार हो गए.

स्कूल के बाहर निकलते ही किया अगवा

पीड़ित छात्रा ने बताया था कि स्कूल से बाहर निकलते ही 5 युवकों ने उसे अगवा कर लिया और चलती कार में रेप करने के बाद सुबह गरखा के बसंत के पास फेंक कर फरार हो गए. इस बाबत भेल्दी थाना में मामला दर्ज किया गया और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
Loading...

पांच के खिलाफ मामला किया गया दर्ज

लड़की ने एक युवक की पहचान की थी जिसका नाम राणा प्रताप सिंह बताया जा रहा था जबकि चार और अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- बिहार: शिक्षकों का नियोजन शेड्यूल जारी, 27 अगस्त से आवेदन

ये भी पढ़ें- बिहार के इंजीनियरिंग कॉलेजों में UGEC काउंसलिंग शुरू
First published: July 2, 2019, 12:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...