Chhapra News: सीटी स्कैन सेंटर का उद्घाटन करने पहुंचे मंत्री जी, आते ही गुल हो गई बत्ती

छपरा सदर अस्पताल में सीटी स्कैन सेंटर का उद्घाटन करने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय.

छपरा सदर अस्पताल में सीटी स्कैन सेंटर का उद्घाटन करने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय.

बिहार के सारण जिले में छपरा सदर अस्पताल में सीटी स्कैन सेंटर (CT Scan Center) के उद्घाटन से पहले अचानक बिजली कटने से मची अफरातफरी. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय (Mangal Pandey) सेंटर का उद्घाटन करने पहुंचे थे छपरा.

  • Share this:
छपरा. शासन के तमाम दावों के बावजूद कभी-कभी सरकार के आला मंत्रियों को भी सरकारी व्यवस्था की वजह से झेंप जाना पड़ता है. कुछ ऐसा ही हुआ प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय (Mangal Pandey) के साथ. स्वास्थ्य मंत्री आज छपरा सदर अस्पताल में सीटी स्कैन सेंटर का उद्घाटन करने पहुंचे थे, लेकिन उनके पहुंचते ही बत्ती गुल हो गई. मंत्री के पहुंचते ही अचानक बिजली कटने से मौके पर मौजूद प्रशासनिक अफसरों के हाथ-पांव फूल गए. अस्पताल में नए बने सेंटर में कुछ देर के लिए अंधेरा छा गया, जिसकी वजह से स्वास्थ्य मंत्री को बाहर ही इंतजार करना पड़ा.

आनन-फानन में अस्पताल प्रबंधन ने जेनरेटर चालू कराया, वहीं वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों की सक्रियता से बिजली महकमे के कर्मचारी सक्रिय हो गए. इधर, जेनरेटर चालू होने के बाद सीटी स्कैन सेंटर समेत अस्पताल के कुछ हिस्से में बिजली आ गई, तब जाकर स्वास्थ्य मंत्री ने केंद्र का उद्घाटन किया. इससे पहले सारण के डीएम निलेश रामचंद्र देवड़े ने कार्यपालक अभियंता से बात की, जिसके थोड़ी देर बाद बिजली आ गई. हालांकि तब तक अस्पताल के जेनरेटर के चालू हो जाने के कारण वैकल्पिक व्यवस्था हो गई थी.

Youtube Video



ये भी पढ़ें: Patna News: बिहार के इस कॉलेज में न के बराबर शिक्षक, फिर भी पास हो रहे छात्र, पढ़ें पूरा मामला

आपको बता दें कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार के मंत्री प्रदेश में बिजली व्यवस्था में क्रांतिकारी सुधार के दावे हमेशा करते रहे हैं. इसके बावजूद आज भी कई इलाकों में बिजली कटौती या वितरण की बदइंतजामी की खबरें आती रहती हैं. छपरा सदर अस्पताल में मंत्री के पहुंचने के बाद ऐन मौके पर बिजली का जाना, इसी का उदाहरण है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज