'क्रिकेट स्कोर' में बुरे फंसे मंत्री ने गुलदस्ता लेने से किया इनकार, पढ़ें पूरा मामला...

मंत्री के कहने के बाद गुलदस्ता देने का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया. जितने भी गुलदस्ते मंगवाए गए थे वे सभी कुर्सियों पर पड़े रहे.

News18 Bihar
Updated: August 3, 2019, 1:52 PM IST
'क्रिकेट स्कोर' में बुरे फंसे मंत्री ने गुलदस्ता लेने से किया इनकार, पढ़ें पूरा मामला...
सारण जिले के अधिकारी हैरत में पडड गए जब मंत्री मंगल पांडे ने गुलदस्ता लेने से इनकार कर दिया
News18 Bihar
Updated: August 3, 2019, 1:52 PM IST
बिहार के सारण (छपरा) जिले के अधिकारी उस समय अधिकारी हैरत में पड़ गए जब स्वास्थ्य मंत्री सह जिला प्रभारी मंत्री मंगल पांडे ने गुलदस्ता लेने से मना कर दिया. दरअसल बाढ़ और सुखाड़ की स्थिति की समीक्षा करने के लिए वे शनिवार को छपरा पहुंचे थे. यहां समाहरणालय में उनके स्वागत की तैयारियां की गई थीं, लेकिन बैठक में मंत्री ने गुलदस्ता लेने से इनकार कर दिया.

मंत्री महोदय ने अधिकारियों को कहा कि बैठक आपदा से जुड़ी हुई है लिहाजा सिर्फ संबोधन से स्वागत किया जाए. उनके कहने के बाद गुलदस्ता देने का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया. जितने भी गुलदस्ते मंगवाए गए थे वे सभी कुर्सियों पर पड़े रहे.

saran
मंगल पांडे के इनकार के बाद कुर्सियों पर पड़े रहे गुलदस्ते


गौरतलब है कि चमकी बुखार के दौरान एक मीटिंग में मंगल पांडे क्रिकेट का स्कोर पूछ कर बुरे फंसे थे. इसके बाद विरोधी दलों ने उनपर जोरदार टीका-टिप्पणी की थी. उनसे इस्तीफा तक मांगा जाने लगा था. लिहाजा ऐसा माना जा रहा है कि मंत्री जी अब हर कदम फूंक-फूंक कर रख रहे हैं.

रिपोर्ट- संतोष गुप्ता

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 1:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...