छपरा गैंगरेप: तब चलती कार में रेप के बाद सड़क पर फेंक दी गई थी स्कूली छात्रा

29 जून को भेलदी के झौंवा पट्टी गांव में पांच युवकों ने कार में छात्रा को अगवा कर लिया और उसके साथ रेप किया था. रेप के बाद बसंत रोड में छात्रा को फेंक कर आरोपी फरार हो गए थे.

Amrendra Kumar | News18 Bihar
Updated: August 11, 2019, 11:27 AM IST
छपरा गैंगरेप: तब चलती कार में रेप के बाद सड़क पर फेंक दी गई थी स्कूली छात्रा
छपरा में हुई रेप की घटना की सांकेतिक तस्वीर
Amrendra Kumar
Amrendra Kumar | News18 Bihar
Updated: August 11, 2019, 11:27 AM IST
बिहार का छपरा (Chapra) जिला नाबालिग के साथ हुई गैंगरेप (Gang Rape) की घटना को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में है. शहर में हुई गैंगरेप की इस घटना ने दिल्ली (Delhi) के निर्भया कांड (Nirbhaya Case) के जख्मों को कुरेद दिया है साथ ही राज्य की शासन व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं.

फिर से याद आ गई निर्भया

घटना छपरा के नगर थाना के रोजा मोहल्ले की है जहां तीन मनचलों ने रेप करने के बाद हैवानियत की सारी हदों को पार करते हुए छात्रा के प्राइवेट पार्ट में लोहे का रॉड (Iron rod) डाल दिया, हालांकि पुलिस इस बात का खंडन कर रही है और अधिक रक्त स्त्राव का कारण पीड़िता के साथ हुई जबर्दस्ती बता रहा है.  दो महीने के दौरान छपरा में ये दूसरी घटना है जिसने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया है. इस घटना से पहले जून महीने के अंत में भी भेल्दी में भी नाबालिग छात्रा से गैंगरेप किया गया था.

जून में भी छपरा पर लगा था दाग

29 जून को भेलदी के झौंवा पट्टी गांव में पांच युवकों ने कार में छात्रा को अगवा कर लिया और उसके साथ रेप किया. रेप के बाद बसंत रोड में छात्रा को फेंक कर आरोपी फरार हो गए थे. पीड़ित छात्रा ने बताया था कि स्कूल से बाहर निकलते ही 5 युवकों ने उसे अगवा कर लिया और कार में रात भर रेप करने के बाद सुबह गरखा के बसंत के पास फेंक कर फरार हो गए.

कार में हुआ था गैंगरेप

दरअसल छात्रा अपने स्कूल में कुछ कागजात लेने आई थी, लेकिन स्कूल से बाहर निकलते ही पांच युवकों ने एक कार से उसे अगवा कर लिया और कार में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. लड़की ने एक युवक की पहचान की थी जिसका नाम राणा प्रताप सिंह था जबकि चार और अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उनको गिरफ्तार किया था.
Loading...

ताजा मामले में दो गिरफ्तार

रौजा मुहल्ले में शनिवार को हुई गैंगरेप की घटना के मामले में भी पुलिस ने कार्रवाई की है और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं तीसरे आरोपी जो कि आईटीबीपी का जवान बताया जाता है कि गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें- छपरा गैंगरेप: आरोपियों में ITBP का जवान भी शामिल

ये भी पढ़ें- छपरा गैंगरेप: PMCH में जिंदगी की जंग लड़ रही है पीड़िता
First published: August 11, 2019, 11:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...