Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    रात के अंधेरे में युवती का रेप करने घर में घुसा मनचला, विरोध करने पर भाई की कर डाली हत्या

    बिहार के छपरा में हुई घटना के बाद जमा भीड़
    बिहार के छपरा में हुई घटना के बाद जमा भीड़

    रेप का विरोध करने पर हत्या (Murder) की ये घटना बिहार के छपरा (Chapra) की है. इस घटना के बाद जहां शव (Dead Body) को पुलिस ने बरामद कर लिया है वही आरोपी की तलाश में भी छापेमारी कर रही है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 20, 2020, 10:33 AM IST
    • Share this:
    छपरा. बिहार के छपरा में रेप (Rape) की कोशिश में असफल होने पर एक मनचले ने पीड़िता के भाई की हत्या कर दी. दरअसल मृतक अपनी बहन के साथ हो रहे दुष्कर्म की कोशिश का विरोध कर रहा था इसी दौरान आरोपी ने उसकी गला दबा कर हत्या कर दी. घटना जिले के मांझी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव की है.

    बताया जा रहा है कि गांव के ही गजेंद्र महतो की बुरी नजर पड़ोस की एक लड़की पर थी. बीती रात गजेंद्र महतो लड़की के घर में घुस गया और दुष्कर्म की कोशिश करने लगा तभी लड़की का भाई जग गया और उसने घटना का विरोध किया जिसके बाद गजेंद्र महतो ने लड़की के भाई की गला दबाकर हत्या कर दी.

    हत्या की इस घटना के बाद से आरोपी फरार है, हालांकि पुलिस ने उसके एक परिजन को हिरासत में ले लिया है जिससे पूछताछ चल रही है. सदर डीएसपी एमपी सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है और घटना के बाद से गांव में स्थिति पूरी तरह सामान्य है. पुलिस ने युवती के भाई के शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.



    प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक गजेंद्र महतो नाम के आरोपी लड़के का पीड़िता के घर के बगल में ही घर है और दोनों के बीच पुरानी जान पहचान की बात भी सामने आई है. इस घटना के बाद पुलिस इस मामले की जांच में भी लगी है कि युवती के साथ रेप की घटना हुई है या फिर कोशिश मात्र.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज