लोकसभा चुनाव 2019: सारण में मतदान के दौरान उपद्रवियों ने तोड़ी EVM
Saran News in Hindi

लोकसभा चुनाव 2019: सारण में मतदान के दौरान उपद्रवियों ने तोड़ी EVM
मतदान केंद्र के बाहर टूटा ईवीएम

सारण सीट पर सीधा मुकाबला एनडीए बनाम महागठबंधन है. इस सीट से लालू के समधी चंद्रिका राय जहां महागठबंधन के उम्मीदवार हैं, वहीं राजीव प्रताप रूडी एनडीए के उम्मीदवार हैं.

  • Share this:
बिहार में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के दौरान ईवीएम तोड़ने की घटना सामने आई है. मामला सारण लोकसभा सीट से जुड़ा है. जानकारी के मुताबिक सारण लोकसभा सीट अंतर्गत सोनपुर विधानसभा के नयागांव स्थित 131 नंबर मतदान केंद्र पर हंगामा हुआ.

इस दौरान हंगामा करने वाले लोगों ने मतदान केंद्र पर लगा ईवीएम भी तोड़ दी. मामले की जानकारी स्थानीय लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मामले की पड़ताल को पहुंची है. इस घटना के बाद नयागांव के मतदान केंद्र संख्या 131 पर मतदान फिलहाल बाधित हो गया है.

ये भी पढ़ें- अस्पताल से व्हील चेयर पर वोट डालने पहुंचे 75 साल के बुजुर्ग



सारण सीट पर सीधा मुकाबला एनडीए बनाम महागठबंधन है. इस सीट से लालू के समधी चंद्रिका राय जहां महागठबंधन के उम्मीदवार हैं, वहीं राजीव प्रताप रूडी एनडीए के उम्मीदवार हैं. बिहार की पांच सीटों के लिए सोमवार को वोट डाले जा रहे हैं.
ये भी पढ़ें- बिहार में टोकरी में बैठकर मतदान करने पहुंची दिव्यांग महिला

सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर (सु) में 82 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा. इस चरण में सारण से बीजेपी के राजीव प्रताप रूडी और आरजेडी के चंद्रिका राय, हाजीपुर से आरजेडी के शिवचंद्र राम, एलजेपी के पशुपति कुमार पारस, मधुबनी में वीआईपी के बद्री पूर्वे, निर्दलीय शकील अहमद, मुजफ्फरपुर में बीएसपी की स्वर्णलता देवी और बीजेपी के अजय निषाद, सीतामढ़ी में जेडीयू के सुनील कुमार पिन्टू, आरजेडी के अर्जुन राय सहित कई प्रमुख उम्मीदवार मैदान में हैं.

इनपुट- संतोष गुप्ता

ये भी पढ़े:

लोकसभा चुनाव 2019: बिहार में 8 बजे तक 3.86 प्रतिशत मतदान

बिहार: पांचवें चरण में 82 प्रत्याशियों के बीच चुनावी जंग

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading