• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Chhapra News: पत्नी के साथ 6 लोगों ने किया था गैंगरेप, मोबाइल पर आया वीडियो देख सन्न रह गया पति

Chhapra News: पत्नी के साथ 6 लोगों ने किया था गैंगरेप, मोबाइल पर आया वीडियो देख सन्न रह गया पति

बिहार के छपरा में महिला से गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के छपरा में महिला से गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

Chhapra Gang Rape News: बिहार के छपरा में हुई गैंगरेप की इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पीड़िता के मुताबिक गैगरेप करने वाले लोगों ने उसे धमकी दी थी, जिस कारण उसने किसी को ये बात नहीं बताई थी.

  • Share this:
छपरा. बिहार के सारण जिले में एक शादीशुदा महिला के साथ गैंगरेप (Chhapra Gangrape) की घटना सामने आई है. मामला जिले के अवतारनगर का है. गैंगरेप की घटना का खुलासा तब हुआ, जब पत्नी के साथ गैंगरेप का वायरल वीडियो (Viral Video) पति के मोबाइल तक पहुंच गया. अपने मोबाइल पर यह वीडियो देख पति के होश उड़ गए. गैंगरेप की यह घटना 1 सप्ताह पूर्व की बताई जा रही है, लेकिन वीडियो वायरल होने के साथ ही मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस मामले में पीड़िता ने 6 लोगों द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किए जाने कि शिकायत पुलिस से की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

जांच के क्रम में पीड़ित महिला का मेडिकल छपरा सदर अस्पताल में कराया गया. हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज करती रही. जानकारी के अनुसार यह घटना 23 जून की है, लेकिन इसका वीडियो वायरल होते ही मामले ने तूल पकड़ लिया. यह पूरा मामला छपरा जिले का अवतार नगर थाना क्षेत्र से संबंधित है. सूत्रों के अनुसार 23 जून कि रात्रि पीड़ित महिला जब शौच के लिए गई थी उसी दौरान गांव के ही 6 लोगों के द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया गया था. साथ ही उस घटना का वीडियो भी उनके द्वारा बनाया गया था. गैंगरेप के बाद उस महिला को धमकी दी गई थी जिसके कारण डरी सहमी महिला घर पहुंची लेकिन इस बात को उसके द्वारा किसी से नहीं बताया गया.

इसी बीच उस महिला का वीडियो वायरल हो गया और जब उसके पति ने यह वीडियो देखा तो उसने पूरी बात जानी. गैंगरेप के इस केस में पीड़ित महिला द्वारा महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायत के बाद उसका मेडिकल टेस्ट छपरा सदर अस्पताल में कराया गया है. समाचार प्रेषण तक इस मामले में प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही थी. इस मामले में महिला थाना अध्यक्ष के द्वारा भी कुछ भी बताने से फिलहाल परहेज किया जा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज