Home /News /bihar /

दशहरा मेला देखकर लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, DJ की आवाज में दबकर रह गई चीख

दशहरा मेला देखकर लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, DJ की आवाज में दबकर रह गई चीख

छपरा में नाबालिग से हुई रेप की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

छपरा में नाबालिग से हुई रेप की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Chapra Gang Rape: छपरा में हुई गैंगरेप की इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने न केवल केस दर्ज किया बल्कि एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. गैंगरेप का दूसरा आरोपी घर छोड़कर फरार है.

छपरा. बिहार में एक बार फिर से नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप (Gang Rape) की घटना को अंजाम दिया गया है. मामला जिले के मढ़ौरा के विक्टोरिया बाजार का है जहां दुर्गापूजा (Durga Puja 2021) के मौके पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने के बाद रात में घर लौट रही 16 वर्षीया किशोरी के साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया. इस मामले में पीड़िता के बयान पर मढ़ौरा थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. एसपी सन्तोष कुमार ने बताया कि मढ़ौरा पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए अरमान सद्दाब नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी अपना घर छोड़ फरार है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बीते 15 अक्टूबर की रात उक्त 16 वर्षीय किशोरी पास के विक्टोरिया बाजार चौक पर दुर्गापूजा के मौके पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने गई थी और वहां से करीब 11:30 बजे रात में अपने घर लौट रही थी. इसी बीच बैदापुर निवासी देवनाथ राय के घर के सामने से बैदापुर निवासी मुन्ना राय और उजड़ी सेदुआरी निवासी अरमान सद्दाब नामक दो युवकों ने उक्त किशोरी को एकाएक दबोच लिया और उसे जबरन खींच कर रोड के किनारे एक झाड़ी में ले गए.

वहां दोनों ने उक्त किशोरी का मुंह गमछा से बांधकर करीब आधे घण्टे तक रेप किया. इस दौरान पीड़िता छटपटाती, चीखती और चिल्लाती रही किन्तु मुंह पर गमछा बंधे रहने और एक युवक द्वारा हाथ पकड़े रहने के कारण न तो उसकी चीख पुकार बाहर के लोगो तक जा सकी और न वो खुद कुछ कर सकी. घटना के बाद दोनों आरोपियों ने पीड़िता को चाकू का भय दिखाकर यह बात किसी से नहीं बताने तथा बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी. दोनों आरोपियों के वहां से भाग जाने के बाद पीड़िता अपने फटे कपड़े से ही अपना तन ढककर किसी किसी तरह से अपने घर पहुंची.

पीड़ित की मां का स्वर्गवास हो चुका है और लज्जा के कारण उसने उस रात घर में पिता से यह बात नही बताई. दूसरे दिन पीड़िता ने यह बात अपने पड़ोस की एक चाची से बताई जिसके बाद यह बात पुलिस तक पहुंची और तक जाकर इस मामले में महिला पुलिस अधिकारी ने पीड़िता का बयान लेकर एक प्राथमिकी दर्ज की. मढ़ौरा के थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई कर पुलिस ने एक आरोपी उजड़ी सेंदुआरी निवासी अरमान सद्दाब को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी बैदापुर निवासी मुन्ना राय फिलहाल घर छोड़कर फरार है. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इस कांड में अन्य लोगों की संलिप्तता की भी पड़ताल कर रही है ताकि इससे अगर कुछ अन्य लोग भी जुड़े है तो वे नही बच पाए.

Tags: Bihar News, Chapra news, Crime In Bihar, Gang Rape, Gaya news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर