Home /News /bihar /

सारनाथ एक्सप्रेस में ट्रेन लुटेरों का तांडव, चेन पुलिंग कर लूट की घटना को दिया अंजाम

सारनाथ एक्सप्रेस में ट्रेन लुटेरों का तांडव, चेन पुलिंग कर लूट की घटना को दिया अंजाम

फाइल फोटो

फाइल फोटो

दुर्ग से छपरा आ रही डाउन 15160 सारनाथ एक्सप्रेस ट्रेन में पहले से मौजूद अपराधियों ने रेवती स्टेशन के पास ट्रेन को चेन पुलिंग कर रोका. इस दौरान वहां पहले से मौजूद अपराधी ट्रेन में सवार हो गए

    छपरा-वाराणसी रेल खंड के रेवती स्टेशन के पास दुर्ग से छपरा जा रही सारनाथ एक्सप्रेस में डकैतों ने तांडव मचाया है. पुलिस सुरक्षा को चुनौती देते हुए सशस्त्र डकैतों ने स्लीपर बोगी में घुसकर यात्रियों से जमकर लूटपाट की और विरोध करने पर आधा दर्जन यात्रियों को मारपीट कर जख्मी कर दिया.

    ये भी पढ़ें- शराब तस्करी के बड़े सिंडिकेट का खुलासा, 80 लाख का माल समेत पकड़े गए हरियाणा के व्यापारी

    घायल यात्रियों को छपरा पहुंचने पर छपरा सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि दुर्ग से छपरा आ रही डाउन 15160 सारनाथ एक्सप्रेस ट्रेन में पहले से मौजूद अपराधियों ने रेवती स्टेशन के पास ट्रेन को चेन पुलिंग कर रोका. इस दौरान वहां पहले से मौजूद अपराधी ट्रेन में सवार हो गए और एस 11 कोच में सवार यात्रियों के साथ लूटपाट करने लगे. इस दौरान जब यात्रियों ने इस घटना का विरोध किया तो लुटेरों ने उनकी रॉड और डंडे से पिटाई की और मार कर यात्रियों को बुरी तरह से जख्मी कर दिया.

    ये भी पढ़ें- औरंगाबाद में ट्रांसपोर्टर के घर नक्सली हमला, बीजेपी एमएलसी के चाचा की गोली मारकर हत्या

    घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए आराम से फरार हो गए. ट्रेन में मौजूद एस्कॉर्ट पार्टी के जवान जब तक प्रभावित बोगी में पहुंचते तब तक अपराधी फरार हो चुके थे. छपरा जंक्शन पहुंचने के बाद यात्रियों ने काफी हंगामा किया. लूट की घटना के बाद से यात्री दहशत में थे.

    रिपोर्ट- संतोष गुप्ता

    Tags: Bihar News, Chapra news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर