Assembly Banner 2021

छपरा में कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर हमला, फायरिंग कर पोकलेन मशीन में लगाई आग

छपरा में कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर हमला, फायरिंग कर पोकलेन मशीन में लगाई आग

छपरा में कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर हमला, फायरिंग कर पोकलेन मशीन में लगाई आग

Chapra News: बिहार के छपरा में हुई इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची है. पुलिस कप्तान ने प्रथम दृष्टया इस घटना के नक्सली हमले के होने से इंकार किया है.

  • Share this:
छपरा. छपरा के मकेर में असामाजिक तत्वों ने बिजली का टावर लगा रही कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर हमला बोलते हुए पोकलेन मशीन जला दिया. नक्सलियों की तरह नकाबपोश बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. हालांकि पुलिस इसे नक्सली घटना मानने से इंकार कर रही है. गंज मसूरिया दियारा में बिजली कंपनी द्वारा बनाने का काम किया जा रहा है जहां बुधवार की रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने निर्माण स्थल पर पोकलेन मशीन को जला दिया और फरार हो गए.

प्रोजेक्ट सुपरवाइजर मनोज कुमार सिंह ने बताया कि केआरआर टीपीएल साउथ की कंपनी द्वारा यहां डेढ़ माह से बिजली का टावर लगाने की काम कर रही है. बुधवार की रात्रि में आठ की संख्या में पहुंचे अपराधियों द्वारा दो हवाई फायरिंग करते हुए एक पोकलेन तथा एक जनरेटर को आग के हवाले कर दिया तथा चार पाइलिंग मशीन,एक हाइड्रा क्रेन के चक्का में सूती के बोरा में पेट्रोल से आग लगाने का प्रयास किया गया लेकिन आग नहीं लगा जिससे उक्त मशीन बच गई.

सूचना मिलते ही मढ़ौरा के डीएसपी इंद्रजीत बैठा और स्थानीय थाने की टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. एसपी संतोष कुमार ने बताया कि घटना के नक्सली प्रमाण नहीं मिले हैं लेकिन पुलिस सभी एंगल को लेकर छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है और विशेष टीम को इस कार्य में लगाया गया है. एसपी ने बताया कि निर्माण कंपनी के अधिकारियों से बात की जा रही है ताकि पता चल सके कि कोई रंगदारी की मांग की गई थी या नहीं.



जिस जगह पर यह घटना हुई है वह मुजफ्फरपुर का समीपवर्ती इलाका पड़ता है. पूर्व में कई बार यह नक्सली घटनाएं हो चुकी है. हालांकि हाल के दिनों में नक्सली यहां सक्रिय नहीं थे लेकिन इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल देखा जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज