लुटेरों की फायरिंग में बाल-बाल बचा व्यवसायी फिर भीड़ ने खदेड़कर किया ये हश्र

News18 Bihar
Updated: August 29, 2019, 1:47 PM IST
लुटेरों की फायरिंग में बाल-बाल बचा व्यवसायी फिर भीड़ ने खदेड़कर किया ये हश्र
छपरा में पुलिस के चंगुल से अपराधियों को ले जाती पुलिस

पूरा मामला छपरा के तरैया बाजार से जुड़ा है. भीड़ के खदेड़ने पर वहां से दो अपराधी भागने में सफल रहे जबकि एक लोगों के हत्थे चढ़ गया

  • Share this:
बिहार के छपरा (Chapra) में अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए लूट (Loot) की घटना को अंजाम देने की कोशिश की है. तरैया बाजार में लूटपाट करने आए अपराधियों ने एक आभूषण दुकानदार (Jeweler) पर फायरिंग कर दी. इस घटना में आभूषण दुकानदार तो बाल-बाल बच गया लेकिन स्थानीय लोगों ने एक लुटेरे को खदेड़ कर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

तीन की संख्या में थे अपराधी

भीड़ के खदेड़ने पर वहां से दो अपराधी भागने में सफल रहे हालांकि बाद में पुलिस ने उन दोनों को भी पकड़ने की कोशिश शुरू कर दी है. दिनदहाड़े हुई इस घटना से तरैया बाजार में अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना पाकर वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. घायल अपराधी की पहचान राजू कुमार गुप्ता के रूप में की गई है जो छपरा के रतनपुरा का रहने वाला बताया जा रहा है.

पुलिस ने भीड़ से निकाला

घटना के बाद आरोपी को भीड़ बेरहमी से पीट रही थी हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया और अपनी सुरक्षा में उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्टल भी बरामद किया है जो अपराधियों की बताई जा रही है. गौरतलब है कि पूर्व में भी छपरा में भैंस चोरी करने आए दो चोरों की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इस घटना को लेकर काफी हंगामा मचा था.

रिपोर्ट- संतोष गुप्ता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 1:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...