होम /न्यूज /बिहार /राजधानी एक्सप्रेस में महिला यात्री से छेड़खानी, शराब के नशे में पंजाब-जम्मू के दो जवान गिरफ्तार

राजधानी एक्सप्रेस में महिला यात्री से छेड़खानी, शराब के नशे में पंजाब-जम्मू के दो जवान गिरफ्तार

बिहार के छपरा से शराब के नशे में गिरफ्तार किये गए जवान

बिहार के छपरा से शराब के नशे में गिरफ्तार किये गए जवान

Lady Passenger Molestation in Rajdhani Express: चलती राजधानी एक्सप्रेस में छेड़खानी कर रहे इन दोनों जवानों को सुरक्षा ब ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

महिला यात्री से छेड़खानी का ये मामला राजधानी एक्सप्रेस का है
गिरफ्तार जवानों में से एक आर्मी जबकि दूसरा एसएसबी का है
जांच में दोनों के शराब पीने की भी पुष्टि हुई है

छपरा. राजधानी एक्सप्रेस में एक बार फिर से महिला यात्रियों से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए छपरा जीआरपी ने सुरक्षा बल के दो जवानों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार जवानों में एक आर्मी में तैनात हैं जबकि दूसरा आइटीबीपी का जवान है. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों शराब के नशे में थे और देर रात राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा कर रही लड़कियों के साथ छेड़खानी और अभद्र व्यवहार करने लगे, इसकी शिकायत लड़कियों ने रेलवे कंट्रोल रूम को की जिसके बाद छपरा जीआरपी हरकत में आई.

मामले को लेकर कार्रवाई शुरू की गई. जीआरपी थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि बीती रात मुज़फ्फरपुर कन्ट्रोल द्वारा सूचना प्राप्त हुआ कि गाड़ी सं0 20505 राजधानी एक्स0 के बोगी सं0 B/11में दो व्यक्ति किसी लडकी के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं. प्राप्त सूचना के आलोक में RPF/GRP  बल के साथ उक्त बोगी में अटेंड करने पर यात्री विनय कुमार द्वारा बताया गया कि बर्थ सं0 04/68 के यात्री द्वारा नशे की हालत में छेड़छाड़ की गई है जिसके बाद दोनों अभियुक्त मुकेश कुमार, उम्र27 वर्ष, (पंजाब) और अमरजीत सिंह, उम्र 32वर्ष, रामगढ (जम्मू) को गिरफ्तार किया गया.

ब्रेथ एनेलाइजर से जांच करने पर दोनों की शराब पीने की पुष्टि हुई. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. मामले को लेकर छानबीन भी जारी है. गौरतलब है कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है इसके बावजूद लोग शराब पीकर हंगामा करने से बाज नहीं आ रहे. सुरक्षा बल के दोनों जवानों को शराबबंदी कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है साथ ही उनके ऊपर छेड़खानी का आरोप भी लगाया गया है.

Tags: Chapra news, Rajdhani express

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें