Home /News /bihar /

mumbai building collapse 3 chhapra labourers killed 5 still untraceable know latest updates nodmk3

Mumbai Building Collapse: छपरा के 3 मजदूरों की मौत, 5 अभी भी लापता

मुंबई हादसे में छपरा के 3 लोगों की मौत की खबर सुनने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

मुंबई हादसे में छपरा के 3 लोगों की मौत की खबर सुनने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Mumbai Tragedy: मुंबई के कुर्ला इलाके में एक 4 मंजिला मकान सोमवार रात को जमींदोज हो गया. इस हादसे में कई लोग मलबे में दब गए. बताया जाता है कि इनमें से 3 लोगों की मौत हो गई. ये सभी बिहार के सारण जिले के रहने वाले थे. अपनों की मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

अधिक पढ़ें ...

छपरा (सारण). इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर बिहार के छपरा से सामने आ रही है. मुंबई बिल्डिंग हादसे में छपरा के 3 मजदूरों की मौत हो गई है. बताया जाता है कि 2 घायल मजदूरों का इलाज चल रहा है, जबकि 5 अभी भी लापता हैं. यह सूचना मृतकों के परिजनों तक पहुंचने के बाद से कोहराम मच गया है. माता-पिता के साथ ही अन्‍य रिश्‍तेदारों का रो-रो कर बुरा हाल है. बता दें कि मुंबई के कुर्ला इलाके में सोमवार देर रात को एक मकान भरभरा कर गिर गया था. इसमें कई लोग फंस गए थे. एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम ने मलबे में दबे कई लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया था. हालांकि, इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, मुंबई हादसे में तरैया के चैनपुर खराटी गांव के 5 मजदूर मलबे में दब गए थे. इस हादसे में 3 मजदूरों की मौत की खबर आ रही है, जबकि कई के अभी भी लापता बताए जा रहे हैं. हादसे में अपनों के खोने की खबर यहां पहुंचते ही महादलित टोले में मातम फैल गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. रामाधार मांझी के पुत्र पप्पू पासवान, राहुल पासवान और बिरजू पासवान, भोला बांसफोड़ के पुत्र अजय बासफोर तथा गुड्डू बासफोर हादसे के शिकार हुए हैं. वहीं, चइत बासफोर व संजय मांझी का उपचार चल रहा है. खराटी गांव के विनोद मांझी, गुड्डू बासफोर और अजय बासफोर के मौत होने की सूचना मिल रही है.

मुंबईः कुर्ला में 4 मंजिला इमारत ढही, 1 शख्स की मौत, लोगों को निकालने में जुटी NDRF की टीम 

Mumbai Building Collapse

मुंबई के कुर्ला इलाके में सोमवार देर रात एक 4 मंजिला मकान भरभरा कर गिर गया. (ANI)

कुछ का चल रहा इलाज, तो कई अभी भी लापता
संजय मांझी और चइत बासफोर का इलाज चल रहा है. वहीं, पप्पू मांझी , राहुल मांझी और बिरजू मांझी (तीनों भाई) के साथ अखिलेश मांझी अभी भी लापता हैं. इस घटना से गांव में चीख पुकार मची हुई है. परिजनों ने बताया कि सभी मुंबई के कुर्ला में बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन में सेंटिंग का कार्य करते थे. अचानक बिल्डिंग भरभरा कर गिर गई, जिसके मलबे में सभी दब गए. इस हादसे में 3 की मौत होने की सूचना मिल रही है. दो लोगों का इलाज चल रहा है, जबकि 5 अब भी लापता हैं.

सभी एक ही गांव के
हादसे के शिकार सभी एक ही गांव के रहने वाले हैं. इनका घर आसपास ही स्थित है. स्थानीय जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचने लगे हैं. सरपंच प्रतिनिधि शत्रुघ्न मांझी ने बताया कि सभी प्रभावित परिवार काफी गरीब है और नौकरी की तलाश में मुंबई गए थे. सभी एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम कर रहे थे और इसी दौरान यह हादसा हुआ. हादसे के बाद से पूरे गांव में मातम फैल गया है. लोगों ने जिला प्रशासन को भी खबर कर दी है.

Tags: Bihar News, Saran News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर