लाइव टीवी

स्केच के आधार पर पकड़ा गया दो मासूम बच्चियों का हत्यारा, हाजत में आत्महत्या की कोशिश

News18 Bihar
Updated: November 20, 2019, 8:30 AM IST
स्केच के आधार पर पकड़ा गया दो मासूम बच्चियों का हत्यारा, हाजत में आत्महत्या की कोशिश
छपरा में दो बच्चियो को अगवा कर उनकी हत्या करने वाला आरोपी फिरोज नट का स्केच जारी किया गया था.

इस मामले में एक नया मोड़ उस वक्त आ गया जब आरोपी फिरोज नट ने थाना हाजत में आत्महत्या करने की कोशिश की.

  • Share this:
छपरा. रिवीलगंज में दो बच्चियों को अगवा कर हत्या (Kidnapped and murder) करने वाला हैवान गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्चियों के बताए गए हुलिया के आधार पर तैयार स्केच (Sketch) के जरिए आरोपी की पहचान फिरोज नट के रूप में की गई थी, जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी. पुलिस ने रिवीलगंज (Rivilganj) से ही फिरोज नट (Firoz Nut) को गिरफ्तार किया जिसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. हालांकि गिरफ्तारी के बाद फिरोज नट ने थाना के हाजत में आत्महत्या (Suicide) की कोशिश भी की, लेकिन पुलिसकर्मियों के तत्परता से उसे बचा लिया गया.

सारण एसपी हर किशोर राय ने इस पूरे मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी ने बताया है कि उसने नशे की हालत में उसने इस घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने बताया कि दोनों बच्चियों के साथ उसने गलत काम नहीं किया है. उसने गलत नीयत से ही बच्चियों को अगवा किया था, लेकिन पहचान जाहिर होने के बाद वह डर गया और उसने दोनों बच्चियों की हत्या कर दी.

गौरतलब है कि छपरा के रिविलगंज में अगवा की गई दूसरी बच्ची का भी शव मंगलवार को बरामद हुआ था. रिविलगंज थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या -11 बिनटोलिया से रविवार की शाम कुछ बदमाशों ने दो बच्चियों का अपहरण कर लिया गया था जिसमें 1 बच्ची सीमा का शव सोमवार को ही बरामद कर लिया गया था.

दो बच्चियों को अगवा कर हत्या करने के बाद पकड़े गए फिरोज नट ने आत्महत्या की कोशिश की.


मंगलवार की दोपहर पुलिस ने दूसरी बच्ची रानी का शव भी बरामद कर लिया. दोनों की हत्या गला दबा कर की गई है.बता दें कि शनिवार की शाम 5 बच्चियों को अज्ञात शख्स बहला फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया था जहां 3 बच्चियां उसकी नीयत को देख कर भाग गई थीं जबकि दो बच्चियां उस अज्ञात व्यक्ति द्वारा अगवा कर ली गई थी.

इसमें एक बच्ची का शव सोमवार को मिला वहीं, दूसरी बच्ची रानी का शव आज सोंधी नदी से बरामद किया गया. इस बीच बच्चों द्वारा बताए गए हुलिया के आधार पर आरोपी की स्केच बनी जिसके आधार पर आरोपी की पहचान फिरोज नट के रूप में कर ली गई और उसे रिवीलगंज से गिरफ्तार भी कर लिया गया.

आत्महत्या की कोशिश के बाद आरोपी फिरोज नट को सदर अस्पताल में भर्ती कराने के दौरान मौके पर मौजूद पुलिस

Loading...

इस मामले में एक नया मोड़ उस वक्त आ गया जब आरोपी फिरोज नट ने थाना हाजत में आत्महत्या करने की कोशिश की. फिरोज नट ने ब्लेड से अपना गला काटकर आत्महत्या की कोशिश की जिसके बाद उसे गंभीर हालत में छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक फिरोज नोट घटना को अंजाम देने के बाद काफी डिप्रेशन में था और गिरफ्तारी के बाद भी वह लगातार अपने इस गुनाह के लिए माफी मांग रहा था.

ये भी पढ़ें-


बिहार कैबिनेट ने लगाई 10 एजेंडों पर मुहर, 1533 नए पदों के प्रस्ताव किए मंजूर

झारखंड चुनाव में BJP जीती तो बिहार NDA की राजनीति पर ये होगा असर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 7:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...