Home /News /bihar /

OMG: पुलिस फाइल में मर चुकी थी! पर 'मैं जिंदा हूं' कहते हुए नेहा ने पुलिस को भेज दी चिट्ठी, हैरान रह गए सभी

OMG: पुलिस फाइल में मर चुकी थी! पर 'मैं जिंदा हूं' कहते हुए नेहा ने पुलिस को भेज दी चिट्ठी, हैरान रह गए सभी

छपरा के इसुआपुर पुलिस स्टेशन के कर्मी उस वक्त हैरान रह गए जब मृत समझ ली गई नेहा के जिंदा होने की चिट्ठी प्राप्त हुई.

छपरा के इसुआपुर पुलिस स्टेशन के कर्मी उस वक्त हैरान रह गए जब मृत समझ ली गई नेहा के जिंदा होने की चिट्ठी प्राप्त हुई.

Saran News:: अपनी बहन की गुमशुदगी मामले में नेहा उर्फ दिव्या के भाई अंकित कुमार ने उसके ससुराल पक्ष के लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दिया था. आखिरकार पुलिस को नेहा दिल्ली में सकुशल मिली. अब नेहा के ससुराल वालों को राहत मिली है. पुलिस ने छपरा न्यायालय में मजिस्ट्रेट के समक्ष नेहा का बयान भी दर्ज कराया है.

अधिक पढ़ें ...

छपरा. जिसे घर वाले मरा समझ ससुराल वालों के हत्यारा मान रहे थे, वह महिला सकुशल जिंदा बरामद कर ली गई. महिला की हत्या के आरोप में कोर्ट का चक्कर काट रहे महिला के ससुराल वालों को अब जाकर राहत मिली है. मामला सारण के इसुआपुर थाना क्षेत्र का है. यहां एक विवाहिता के हत्या मामले में नया मोड़ आया है. इसुआपुर गांव के त्रिलोकी कुमार की पत्नी नेहा की हत्या की प्राथमिकी 30 जून को दर्ज कराई गई थी. इस मामले में बसंतपुर निवासी अंकित कुमार ने इसुआपुर थाने में अपनी बहन की हत्या कर लाश गायब कर देने का आरोप लगाया था.

दरअसल शादी के 6 दिनों के बाद ही नयी नवेली दुल्हन अपने ससुराल से गायब हो गई थी. 19 दिनों के बाद भी दुल्हन का कोई अता-पता नहीं लग पाया था.  पुलिस भी काफी परेशान हो गई कि आखिर इतनी जांच के बाद भी दुल्हन क्यों नहीं मिल रही है.

मिली जानकारी के अनुसार नेहा नाम की लड़की की शादी बीते 24 जून को इसुआपुर गांव के रहने वाले त्रिलोकी कुमार से हुई थी. शादी के 6 दिनों के बाद ही अचानक से नेहा अपने ससुराल से गायब हो गई. ऐसे में ससुराल पक्ष के लोग बुरी तरह परेशान हो गए. नेहा के गांव वालों का कहना है कि नेहा अपनी पढ़ाई आगे जारी रखना चाहती थी इसलिये उसने ऐसा कदम उठाया. लेकिन, मायके पक्ष के लोगों को लग रहा था कि कहीं उनकी बेटी नेहा के साथ कोई अनहोनी तो नहीं हो गई है.

इस बीच एक जूलाई को कोपा के पास एक अज्ञात शव की शिनाख्त मायके वालों ने नेहा के रुप में कर दी. जिसके बाद नेहा के पति और ससुराल वालों की मुश्किलें बढ़ गई थीं. हालांकि पुलिस उस वक्त चौकन्नी हो गई जब  नेहा का मोबाइल लोकेशन 1 जुलाई को दिल्ली का मिला. वहीं 2 जुलाई को नेहा के द्वारा लिखा हुआ पोस्ट से भेजा गया  पत्र बसंतपुर पुलिस को मिला. जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो सका.

दरअसल, नेहा उर्फ दिव्या ने उस पत्र में यह लिखा था कि उसे यह कह कर शादी कराई गई थी कि वह ससुराल में जाकर आगे की पढ़ाई जारी रख सकती है. इसके साथ ही उसे अपने करियर बनाने में कोई रोक टोक नहीं की जाएगी. शादी के बाद ससुराल आने पर नेहा के ससुराल वाले उसकी पढ़ाई के लिए राजी नहीं हुए. ऐसे में उसे यह कदम उठाना पड़ा.

नेहा उर्फ दिव्या ने पत्र में यह भी लिखा है कि उसके मायके या ससुराल वालों के माध्यम से गुमशुदगी या अन्य किसी प्रकार के आरोप से संबंधित आवेदन थाने में दिए जाए तो उसे सही नहीं माना जाए. वह जहां भी है पूरी तरह से सुरक्षित है. लेकिन ये पत्र मिलने के बावजूद पुलिस इसे पुख्ता नहीं मान रही थी कि नेहा ने ही ये पत्र लिखकर भेजा है.

वहीं, दूसरी ओर अपनी बहन की गुमशुदगी मामले में नेहा के भाई अंकित कुमार ने उसके ससुराल पक्ष के लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दिया था. आखिरकार पुलिस को नेहा दिल्ली में ही सकुशल मिली. अब नेहा के ससुराल वालों को राहत मिली है. पुलिस ने छपरा न्यायालय में मजिस्ट्रेट के समक्ष नेहा का बयान भी दर्ज कराया है.

Tags: Ajab ajab news, Ajab Bhi Ghazab Bhi, Ajab Gajab, Ajab Gajab news, Bihar News, Bihar police, Chhapra News, OMG, OMG News, Saran News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर