Home /News /bihar /

OMG: धर्म बदल कर मौज-मस्ती का खेल! कहीं रिजवान, तो कहीं अमित नाम से रचाई शादी, ऐसे खुली पोल...

OMG: धर्म बदल कर मौज-मस्ती का खेल! कहीं रिजवान, तो कहीं अमित नाम से रचाई शादी, ऐसे खुली पोल...

आरोपी युवक अमित ने गुवाहाटी में मुस्लिम बनकर एक युवती से निकाह किया. वहीं, छपरा में अपने गांव में उसने हिंदू लड़की से शादी रचाई

आरोपी युवक अमित ने गुवाहाटी में मुस्लिम बनकर एक युवती से निकाह किया. वहीं, छपरा में अपने गांव में उसने हिंदू लड़की से शादी रचाई

Bihar News: बताया जा रहा है कि अमित नाम के इस युवक ने मौज-मस्ती करने के लिए अपना धर्म बदल कर अलग-अलग समुदाय की दो लड़कियों से शादी रचाई. उसने एक शादी गुवाहाटी में जबकि दूसरी शादी छपरा में अपने गांव में की. दो-दो शादियां करने वाले इस शख्‍स ने न सिर्फ अपनी दोनों पत्नियों, बल्कि समाज को भी धोखा दिया है

अधिक पढ़ें ...

छपरा. बिहार के सारण (Saran) जिले में एक युवक के नाम और धर्म बदल कर (Religious Conversion) दो-दो शादियां रचाने का मामला सामने आया है. घटना छपरा (Chhapra) के नयागांव थाना क्षेत्र के नयागांव की है. अमित नाम के इस युवक ने मौज-मस्ती करने के लिए अपना धर्म बदल कर अलग-अलग समुदाय की दो लड़कियों से शादी रचाई. दो शादियां करने वाले इस शख्‍स ने अपनी दोनों पत्नियों के साथ-साथ समाज को भी धोखा दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक अमित नाम के युवक असम के गुवाहाटी (Guwahati) में खुद को एक मुस्‍ल‍िम बता कर यहां की एक मुस्लिम लड़की से निकाह कर लिया. उसके साथ कुछ वर्ष बिताने के बाद आरोपी वापस छपरा में अपने गांव नयागांव लौट आया. यहां आने के बाद अमित ने एक हिंदू लड़की से भी शादी कर ली. अमित ने गुवाहाटी में रिजवान बनकर एक मुस्लिम लड़की से निकाह किया था. गांव लौटने के बाद वो अमित बन कर हिंदू लड़की से भी शादी कर ली.

अमित ने सबसे पहले गुवाहाटी में रिजवान अहमद बन कर वहां की रहने वाली राजिना बेगम से निकाह किया. बताया जा रहा है कि अमित और राजिना बेगम की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी जो बाद में प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. राजिना ने शादी से पहले अमित को अपना धर्म बदले के लिए कहा. तब अमित कोर्ट में अपना धर्म परिवर्तन करवा कर रिजवान बन गया. इसके बाद राजिना के परिवार की रजामंदी से दोनों का निकाह हुआ.

शादी के तीन साल बीत जाने के बाद अमित अपने गांव नयागांव आया. यहां आने के बाद उसने दूसरी शादी कर ली. राजिना को अमित उर्फ रिजवान से दो बेटे हैं. स्थानीय लोगों के मुताबिक अमित सरकारी नौकरी में है. इस मामले को लेकर गांव में चर्चा है.

वहीं, पुलिस के पास इस मामले को लेकर कोई खास जानकारी नहीं है. सोशल मीडिया में खबर वायरल होने के बाद पुलिस छानबीन की बात कह रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Chhapra News, Conversion, Crime News, Love marriage, Muslim Conversion

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर