सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत, एक की हालत गंभीर

बिहार (Bihar) के सारण (छपरा) जिले में एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया है.

News18 Bihar
Updated: August 16, 2019, 10:09 AM IST
सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत, एक की हालत गंभीर
बिहार के छपरा में हुए एक सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Bihar
Updated: August 16, 2019, 10:09 AM IST
बिहार (Bihar) के सारण (छपरा) जिले में एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया है. घटना छपरा जिले के मशरक की है. यहां पर चैनपुर पुल के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी.

वाहन से टक्कर के बाद बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. युवक को घायल अवस्था में पहले मशरक के ही एक पीएचसी में भर्ती कराया गया था लेकिन हालात गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

मृतक महिला सीवान की रहने वाली थी
मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला सीवान जिला के सिसवन थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले सुवही गांव निवासी भरत सिंह की पत्नी किरण देवी है. इनकी उम्र 50 साल थी. वे बाइक से किसी रिश्तेदार के यहां जा रही थी, तभी बीच में ही हादसा हो गया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-

अगवा कर नाबालिग लड़की की रेप के बाद हत्या, गांव के दबंगों पर शक़

अब आजम खान के हमसफ़र रिसॉर्ट पर चल सकता है प्रशासन का बुलडोजर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 10:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...