• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • प्रेमी को खोजने नोएडा से छपरा पहुंची गर्भवती युवती, पुलिस से लगाई मदद की गुहार

प्रेमी को खोजने नोएडा से छपरा पहुंची गर्भवती युवती, पुलिस से लगाई मदद की गुहार

छपरा के थाने में बैठी युवती.

छपरा के थाने में बैठी युवती.

Bihar Crime News: बिहार (Bihar) के छपरा जिले के मशरक थाना में एक गर्भवती युवती (Pregnant Girl) ने प्रेमी (Lover) को खोजने की गुहार लगाई है.

  • Share this:

छपरा. बिहार (Bihar) के सारण जिले के छपरा के मशरक थाना में एक गर्भवती युवती (Pregnant Girl) ने प्रेमी (Lover) को खोजने की गुहार लगाई है. युवती ने बताया है कि वह अपने प्रेमी की तलाश में मशरक आयी है. मामले में युवती ने बताया कि वह नोएडा में एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी. उसका घर उतर प्रदेश के मिर्जापुर जिला के नवदेहपुर गांव में है. नोएडा में डेढ़ साल पहले मोबाईल कंपनी में काम कर रहे आशुतोष सिंह, जो सेमरी गांव थाना मशरक का रहने वाला था उससे मुलाकात हुई और प्रेम परवाने चढ़ने लगा.

युवती के मुताबिक कुछ समय बीतने पर आशुतोष ने उसे अपने फ्लैट पर रख लिया और पिछ्ले डेढ़ साल वे दोनो पति-पत्नी की तरह एक साथ एक ही फ्लैट में रहने लगे. मैंने उसको शादी करने की बात उसके सामने रखी तो वह कहता रहा कि गांव में मां पापा से बात कर तुमसे शादी कर लूंगा. इसी बीच जब वह तीन महीने की गर्भवती हुई तो उसने उस पर शादी करने का दबाव देने लगी तो शादी से इंकार कर दिया और बच्चा गिराने की बात करने लगा और उसी में मारपीट करते हुए वहां से फरार हो गया. युवती उसकी तलाश करती रही, लेकिन वह नहीं मिला.

थाने में यौन शोषण का आरोप
युवती खोजबीन करते हुए दिल्ली से बिहार पहुंची. यहां छपरा के मशरक थाना में युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर यौन शोषण किए जाने का आरोप लगाते हुए आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. मामले में थाना पुलिस द्वारा जांच-पड़ताल की जा रही है. पुलिस द्वारा सेमरी गांव में मामले में जांच-पड़ताल से पता चला कि उक्त युवक सेमरी गांव का निवासी है और पिछले दो साल से गांव नहीं आया है. पुलिस उसके परिवार, रिश्तेदार और जान पहचान वालों से पूछताछ कर रही है. जल्द ही उसका पता लगाने का दावा किया जा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज