• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Saran News: छपरा सामूहिक दुष्कर्म मामले में  2 आरोपी गिरफ्तार, गुनाह कुबूल कर बताई यह बात

Saran News: छपरा सामूहिक दुष्कर्म मामले में  2 आरोपी गिरफ्तार, गुनाह कुबूल कर बताई यह बात

छपरा में गैंग रेप के दो आरोपी गिरफ्तार.

छपरा में गैंग रेप के दो आरोपी गिरफ्तार.

Gang Rape News: सारण के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों के द्वारा पूछताछ में घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की गई है. इनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाई जाएगी.

  • Share this:
छपरा. महिला के साथ गैंग रेप (Gang Rape) कर उसका वीडियो वायरल (Video Viral) करने के मामले में अवतारनगर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों ने यह स्वीकार किया है कि वह इस घटना में संलिप्त हैं. सारण के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र के एक महिला के शौच जाने के क्रम में कुछ युवकों द्वारा गैंगरेप की घटना की गई  और उसका वीडियो बनाया गया था. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित के द्वारा महिला थाने में लिखित आवेदन दिया गया था. लिखित आवेदन के आधार पर तीन नामजद और तीन अज्ञात के विरुद्ध महिला थाने में एफआईआर दर्ज किया गया था.

गैंगरेप की घटना का त्वरित संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने उद्भेदन के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया था. एसआईटी के टीम ने अनुसंधान के क्रम में घटना के समय दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया.  गिरफ्तार अभियुक्तों में जोधा महतो के पुत्र ढेला महतो तथा जंगबहादुर महतो के पुत्र हरिओम महतो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों अभियुक्त अवतार नगर थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव के रहने वाले हैं.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों के द्वारा पूछताछ में घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की गई है. पीड़ित महिला का मेडिकल जांच एवं न्यायालय में बयान दर्ज कराया जा चुका है. घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाई जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज