लाइव टीवी

छपरा: मानसिक दिव्यांग से दबंग ने किया दुष्कर्म, मेडिकल करने में अस्पताल की लापरवाही आई सामने

News18 Bihar
Updated: October 31, 2019, 2:38 PM IST
छपरा: मानसिक दिव्यांग से दबंग ने किया दुष्कर्म, मेडिकल करने में अस्पताल की लापरवाही आई सामने
बिहार के छपरा में मानसिक रूप से कमजोर लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

बुधवार को हुई रेप की इस घटना के दूसरे दिन गुरुवार को लड़की को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल लाया गया. यहांहां फिर से लड़की के मेडिकल के लिए बोर्ड का गठन किया गया.

  • Share this:
सारण. छपरा के खैरा में एक मानसिक दिव्यांग लड़की (mentally challenged girl) के साथ दुष्कर्म  (Rape) का मामला सामने आया है. घटना को अंजाम देने का आरोप गांव के ही दबंग पर लगा है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. हालांकि पुलिस जब लड़की को मेडिकल जांच के लिए छपरा सदर अस्पताल (Chhapra Sadar Hospital) लेकर पहुंची तो यहां डॉक्टरों की लापरवाही सामने आई.

दरअसल बुधवार की शाम लड़की को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल लाया गया था, लेकिन डॉक्टरों ने देरी होने का हवाला देकर लड़की को वापस लौटा दिया. यह तब हुआ जब अस्पताल उपाधीक्षक ने लड़की के मेडिकल का आदेश दे दिया था.

छपरा सदर अस्पताल में दुष्कर्म पीड़िता का मेडिकल एक दिन बाद किया गया.


बुधवार को हुई रेप की इस घटना के दूसरे दिन गुरुवार को लड़की को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल लाया गया. यहांहां फिर से लड़की के मेडिकल के लिए बोर्ड का गठन किया गया. बहरहाल बड़ा सवाल ये है कि क्या इतनी देर होने के बाद दुष्कर्म जैसे गंभीर मामले में साक्ष्य नष्ट नहीं होंगे?

अस्पताल उपाधीक्षक भी मानें तो रेप के मामले में मेडिकल जांच में देर होने से साक्ष्य नष्ट हो सकते हैं.  हालांकि उन्होंने कहा है कि लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है.

रिपोर्ट- संतोष गुप्ता

ये भी पढ़ें-
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 2:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...