• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • छपरा में पकड़ी गई रिवॉल्वर रानी, छत्तीसगढ़ के नक्सल संगठन से सांठगांठ की आशंका

छपरा में पकड़ी गई रिवॉल्वर रानी, छत्तीसगढ़ के नक्सल संगठन से सांठगांठ की आशंका

पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है.

पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है.

बिहार (Bihar) के सारन जिले के खैरा थाना के छपरा मरहौरा मुख्यपथ पर हरेराम टोला गांव के समीप देशी रिवल्वर के साथ एक महिला को ग्रामीणों ने पकड़ा है.

  • Share this:

छपरा. बिहार (Bihar) के सारण जिले के खैरा थाना के छपरा मरहौरा मुख्यपथ पर हरेराम टोला गांव के समीप देशी रिवल्वर के साथ एक महिला को ग्रामीणों ने पकड़ा है. महिला के छत्तीसगढ़ के नक्सल संगठन से जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है. महिला मूलरूप से छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के ग्राम थाना नगरनार के सुकदास की पत्नी 25 वर्षिय सुमित्रा बताई जाती है. बीते मंगलवार की देर रात ग्रामीणों ने उसे पकड़ा. जानकारी के अनुसार छपरा की तरफ से किसी के बाईक से वह उस गांव के पास उतरकर खड़ी थी. गांव के कुछ लोग उसके पास जाकर पूछताछ की, जिस्के बाद छत्तीसगढ़ की रहने वाली महिला ने रिवल्वर निकाल कर लहराना शुरू कर दिया.

काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने  उसे पकड़ लिया तथा पुलिस को फोन कर नक्सली महिला कह कर इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंचकर थानाध्यक्ष बीरेंद्र राम उस महिला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस जब उसकी तालाशी ली तो उसके पास से एक देशी रिवॉल्वर, दो जिंदा कारतूस तथा एक मोबाइल फोन जब्त किया गया. डीएसपी द्वारा महिला से कब क्यो कैसे आने की बात पर पूछी गई तो उसने सही जानकारी नहीं दिया. पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

नक्सलह मान रहे ग्रामीण
उधर क्षेत्र में चर्चा है कि छत्तीसगढ़ से रात में रिवल्वर के साथ अकेली महिला को खैरा पहुंचना नक्सली उसके नक्सली होने से इनकार नहीं किया जा सकता. ग्रामीणों का कहना है कि हो सकता है कि उसको कहीं आगे जाने किये किसी गाड़ी का इंतजार कर रही हो. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज