ट्रेन की बोगी में पर्स छोड़ आई थी महिला, RPF कांस्टेबल ने लौटाकर पेश की ईमानदारी की मिसाल
Saran News in Hindi

ट्रेन की बोगी में पर्स छोड़ आई थी महिला, RPF कांस्टेबल ने लौटाकर पेश की ईमानदारी की मिसाल
महिला पैसेंजर को पर्स लौटाता आरपीएफ कर्मी

मामला छपरा जंक्शन (Chapra Junction) का है जहां आरपीएफ (RPF) के कांस्टेबल को गाड़ी संख्या 15707 के जनरल कोच में लावारिस हालत में एक लेडीज़ पर्स मिला था.

  • Share this:
छपरा. आमतौर पर पुलिसवालों पर मनमानी और घूसखोरी के आरोप अक्सर लगते हैं लेकिन ऐसे में अगर कोई पुलिस वाला (Police Man) ईमानदारी की मिसाल कायम करें तो वो निश्चित तौर पर विभाग के लिए गौरव की बात होती है. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है छपरा (Chapra) में एक पुलिसवाले ने महिला का खोया हुआ पर्स उसे तलाश कर वापस लौटाया है.

मामला छपरा जंक्शन का है जहां गाड़ी संख्या 15707 के जनरल कोच में लावारिस हालत में एक लेडीज़ पर्स मिला था, जिसे आरपीएफ के कॉन्स्टेबल रामजी यादव ने रेलवे सुरक्षा पोस्ट छपरा को सुपुर्द किया. इस पर्स की तलाश करते महिला जिसका नाम राखी देवी पत्नी-सुमित कुमार, निवासी-मीरपुर, थाना-दिघवारा, जिला-सारण, है रेलवे सुरक्षा बल के पोस्ट पर उपस्थित हुई, जिसने उक्त लेडीज़ पर्स पर अपना दावा प्रस्तुत किया.

पर्स को उसके सामने खोलकर उसमें रखे आधार कार्ड नम्बर और फोटो से मिलान करके बाद पर्स राखी देवी के होने की पुष्टि की गई. महिला के पर्स में सैमसंग का मोबाइल, चार्जर, चश्मा, मेकअप का सामान और कुछ नगद रुपए थे. पर्स को रामप्रताप सिंह द्वारा राखी देवी को सही सलामत सुपुर्द किया गया. उक्त महिला द्वारा इसको लेकर रेलवे सुरक्षा बल की कोटि-कोटि प्रशंसा की गई.



इनपुट- संतोष गुप्ता
ये भी पढ़ें- अस्पताल जा रहे डॉक्टर की दिनदहाड़े हत्या, शूटर्स ने मारी छह गोलियां

ये भी पढ़ें- Job Alert: बिहार में इंजीनियर और अमीन के 3154 पदों पर जल्द होगी भर्ती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading