मवेशी चोरी के आरोप में तीन लोगों की हत्या के बाद हंगामा, परिजन बोले- साजिश के तहत मारा गया

बनियापुर के नंदलाल टोला में बीती रात चोरी की घटना को अंजाम देने पहुंचे राजू नट, विदेश नट और नौशाद कुरैशी की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. मृतक पास के ही गांव के रहने वाले थे. मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक चोरी की घटनाओं में संलिप्त नहीं थे और उन्हें साजिश के तहत मारा गया है.

News18 Bihar
Updated: July 19, 2019, 11:29 AM IST
मवेशी चोरी के आरोप में तीन लोगों की हत्या के बाद हंगामा, परिजन बोले- साजिश के तहत मारा गया
मवेशी चोरी के आरोप में छपरा में तीन की हत्या के बाद परिजनों का हंगामा
News18 Bihar
Updated: July 19, 2019, 11:29 AM IST
बिहार में छपरा के बनियापुर में तीन कथित चोरों की पीट-पीटकर हत्या के बाद सवाल खड़े हो गए हैं. गांव वालों का कहना है कि ये तीनों ही चोरी के लिए आए थे, जबकि परिजनों का कहना है कि इन्हें साजिश के तहत मारा गया है. इस बीच मृतकों के परिजन सदर अस्पताल पहुंचकर हंगामा कर रहे हैं. गुस्साए परिजनों ने पुलिस को निशाना बनाया जिसके बाद लाठीचार्ज भी किया गया. परिजनों ने इसे मॉब लिंचिंग का मामला बताते हुए सरकार से जांच कर कार्रवाई की मांग की है.

परिजनों ने साजिश का लगाया आरोप
गौरतलब है कि बनियापुर के नंदलाल टोला में बीती रात चोरी की घटना को अंजाम देने पहुंचे राजू नट, विदेश नट और नौशाद कुरैशी की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. मृतक पास के ही गांव के रहने वाले थे. मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक चोरी की घटनाओं में संलिप्त नहीं थे और उन्हें साजिश के तहत मारा गया है.

छपरा सदर अस्पताल परिसर में परिजनों के हंगामा, पुलिस ने लाठियां भांजीं


ग्रामीणों ने मवेशी चोरी का लगाया आरोप
दूसरी ओर ग्रामीणों का आरोप है कि ये तीनों भैंस चोरी करने आए थे और एक पिकअप वैन भी साथ लाए थे. बताया जा रहा है कि पिकअप वैन गोपालगंज के संतोष कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड है. ग्रामीणों का आरोप है कि तीनों लोगों ने बीती रात भैंस चोरी की घटना को अंजाम दिया जिस दौरान लोगों ने पकड़कर इनकी पिटाई की और इनकी मौत हो गई.

वहीं, इस घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस के जवान गांव में कैंप कर रहे हैं. सारण के एसपी हर किशोर राय भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे हैं. इस बीच तीनों शवों का प्रशासनिक सुरक्षा में पोस्टमार्टम किया जा रहा है.
Loading...

रिपोर्ट- संतोष गुप्ता

ये भी पढ़ें-


RSS 'जासूसी' मामला: गिरिराज ने CM नीतीश की मंशा पर उठाए सवाल, सुशील मोदी से पूछा ये सवाल




बाढ़ पीड़ितों के खाते में आज भेजे जाएंगे 6-6 हजार रुपये, साढ़े तीन लाख परिवारों को होगा लाभ

First published: July 19, 2019, 11:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...