सैंड आर्ट के जरिये इस कलाकार ने की महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना से जीतने की कामना
Saran News in Hindi

सैंड आर्ट के जरिये इस कलाकार ने की महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना से जीतने की कामना
बिहार के छपरा में सैंड आर्टिस्ट द्वारा बिग बी के लिए बनाई गई कृति

छपरा के सैंड आर्टिस्ट सैंड अशोक ने सरयू के घाट पर अमिताभ बच्चन का सैंड आर्ट बनाया है जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के विभिन्न किरदारों को दर्शाया है. अशोक ने कामना की है कि देशवासियों के दिलों पर राज करने वाले अमिताभ बच्चन जल्द ही ठीक हो

  • Share this:
छपरा. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan Corona) को कोरोनावायरस का संक्रमण होने के बाद पूरे देश में उनके प्रशंसक मायूस हैं. सभी प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं कई जगह पूजा और हवन भी हो रहा है लेकिन छपरा में सैंड आर्टिस्ट (Sand Artist) अशोक ने अपने अलग अंदाज में अमिताभ बच्चन के ठीक होने की कामना की है.

अमिताभ के विभिन्न चित्रों को दर्शाया

सैंड आर्टिस्ट अशोक ने सरयू के घाट पर अमिताभ बच्चन का सैंड आर्ट बनाया है जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के विभिन्न किरदारों को दर्शाया है. अशोक ने कामना की है कि देशवासियों के दिलों पर राज करने वाले अमिताभ बच्चन जल्द ही ठीक हो कर अपने पूरे परिवार के साथ घर लौट आएंगे. सैंड आर्टिस्ट अशोक सामाजिक मुद्दों को लेकर काफी सक्रिय रहते हैं और हाल के दिनों में लॉकडाउन के दौरान वे लगातार लोगों का मनोबल बढ़ाते रहें.



सामाजिक मुद्दों पर आर्ट बनाते हैं अशोक
सोनू सूद द्वारा प्रवासियों की मदद का का मामला हो या फिर हथनी की मौत का मामला, या फिर प्रधानमंत्री मोदी के अपील का सभी मुद्दों पर लगातार सैंड आर्ट बनाकर अशोक हमेशा चर्चा में रहते हैं. इसके पूर्व भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सात निश्चय को लेकर अशोक का सैंड आर्ट काफी फेमस हुआ था. अशोक गंगा प्रदूषण को लेकर के भी काफी सक्रिय भूमिका निभाते हैं और लगातार गंगा को साफ रखने के प्रति लोगों को जागरूक करते रहते हैं.

लोगों को करते हैं जागरूक

स्थानीय राजू जायसवाल ने बताया कि अशोक के इस प्रयास के कारण गंगा किनारे प्रदूषण फैलाने वाले लोग जागरूक हो रहे हैं और अधिकांश लोग अब गंगा किनारे कचड़ा फेंकने के बजाय कचरे को नगर निगम की गाड़ियों में डाल रहे हैं जिससे गंगा अपेक्षाकृत साफ और स्वच्छ दिख रही है. कोरोना संकट के दौरान भी अशोक लगातार लोगों को जागरूक करते रहे और गंगा किनारे कई तरह का सैंड आर्ट बनाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading