Home /News /bihar /

VIDEO: बिहार में रेड करने गई पुलिस टीम पर बालू माफियाओं का हमला, दारोगा को दौड़ाकर पीटा

VIDEO: बिहार में रेड करने गई पुलिस टीम पर बालू माफियाओं का हमला, दारोगा को दौड़ाकर पीटा

बिहार के छपरा में पुलिस टीम पर हुए हमले में जख्मी थानेदारा

बिहार के छपरा में पुलिस टीम पर हुए हमले में जख्मी थानेदारा

Sand Mafia Attack: बिहार के छपरा में पुलिस की टीम पर ये हमला उस वक्त हुआ जब पुलिस बालू के अवैध खनन की सूचना पाकर उसे रोकने गई थी. इस घटना के बाद एसपी ने स्पेशल टीम बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं.

छपरा. बिहार में बालू माफियाओं की दबंगई लगातार जारी है. ताजा मामला छपरा जिले से जुड़ा है जहां बेखौफ बालू माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला (Attack On Police Team) कर दिया. इस हमले में गरखा थानाध्यक्ष अमितेश और उनका ड्राइवर जावेद गंभीर रूप से घायल हैं जबकि छह अन्य पुलिसवालों को भी चोट आई है जिन्हें छपरा सदर अस्पताल (Chapra Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि सोमवार की देर शाम पुलिस अवतार नगर के आमी गांव के पास छापेमारी करने पहुंची थी जहां बालू माफिया द्वारा नेशनल हाईवे पर बालू का कारोबार किया जा रहा था.

पुलिस को देखते ही बालू माफियाओं ने पूरी टीम पर हमला बोल दिया और पुलिसकर्मियों पर डंडे बरसाए.  इस हमले में थानाध्यक्ष समेत आठ पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. घटना के बाद पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज हुआ.

पुलिस को छपरा के अवतार नगर के पास बड़े पैमाने पर बालू के अवैध कारोबार की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया था और वह टीम छापेमारी करने पहुंची थी लेकिन वहां बालू माफिया एकजुट हो गए और पुलिस पर हमला कर दिया.

इस मामले में सारण के एसपी ने हमला करने वाले को चिन्हित कर अविलंब कार्रवाई का निर्देश दिया है जिसके बाद पुलिस एक विशेष टीम जांच बनाकर कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस टीम हमले का ये कोई पहला मामला नहीं है. इसके पूर्व भी छपरा में पुलिस के जवान बालू माफिया के निशाने पर रहे हैं लेकिन एक बार फिर पुलिस की बड़ी कार्रवाई के बावजूद इनके मनोबल बढ़ गया है. अब हालात यह है कि पुलिसकर्मी खुद ही बालू माफियाओं के निशाने पर आ गए हैं.

Tags: Bihar News, Chapra news, Crime In Bihar, Sand mafia, Sand Mining

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर