Home /News /bihar /

48 लाख की लूट मामले में छपरा पुलिस को मिले अहम सुराग, लुटेरे का स्केच जारी

48 लाख की लूट मामले में छपरा पुलिस को मिले अहम सुराग, लुटेरे का स्केच जारी

लुेटेरे का स्केच

लुेटेरे का स्केच

बुधवार की शाम इलाहाबाद बैंक की रामपुर कदना शाखा के लिए छपरा से कैश लेकर निजी बोलेरो ज्यों ही बैंक के नीचे रूकी थी कि पहले से घात लगाये तीन बाइक पर सवार छह की संख्या में रहे सशस्त्र लुटेरों ने कैश वैन पर धावा बोलकर चालक को जख्मी कर दिया था

अधिक पढ़ें ...
    छपरा में गड़खा थाना क्षेत्र स्थित कदना गांव में बुधवार को हुई 48 लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं. पुलिस ने इलाहाबाद बैंक के कैशवैन से 48 लाख की लूट मामले में लुटेरे का स्केच जारी किया है.

    सारण एसपी हरि किशोर राय ने लुटेरों का स्केच जारी करते हुए बताया कि पुलिस इस मामले को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है और जल्द ही लुटेरे गिरफ्तार भी कर लिए जाएंगे. बुधवार की शाम अपराधियों ने गड़खा थाना के कदना बाजार स्थित इलाहाबाद बैंक की रामपुर शाखा के नीचे खड़ी कैश वैन पर धावा बोलकर करीब 48 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए थे.

    जानकारी के मुताबिक आधा दर्जन की संख्या में रहे सशस्त्र लुटेरों ने चालक को जख्मी कर इस घटना को अंजाम दिया था और लूट के दौरान कदना बाजार में करीब 20 राउण्ड फायरिंग भी की थी. फायरिंग की घटना से सहमें लोगों ने हिम्मत जुटाने के बाद लुटेरों पर ईट भी बरसाये थे लेकिन लुटेरों को पकड़ने में नाकाम रहे थे. लुटेरों ने घटना को अंजाम देने के दौरान वैन के चालक कौशल कुमार को पिस्टल की बट से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था.

    बुधवार की शाम इलाहाबाद बैंक की रामपुर कदना शाखा के लिए छपरा से कैश लेकर निजी बोलेरो ज्यों ही बैंक के नीचे रूकी थी कि पहले से घात लगाये तीन बाइक पर सवार छह की संख्या में रहे सशस्त्र लुटेरों ने कैश वैन पर धावा बोलकर चालक को जख्मी कर दिया था. इस दौरान कैश वैन के गार्ड अशोक सिंह ने फायरिंग की तो लुटेरों ने उनकी दो नाली बंदूक को छीन लिया.

    इनपुट- संतोष गुप्ता

    आपके शहर से (सारण)

    सारण
    सारण

    Tags: Bihar News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर