छपरा गैंगरेप : SP का दावा- पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में नहीं डाला गया रॉड

निर्भया कांड की तर्ज पर अंजाम दिए गए इस वारदात में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, वहीं तीसरे आरोपी की भी सरगर्मी से तलाश कर रही है.

News18 Bihar
Updated: August 11, 2019, 10:32 AM IST
छपरा गैंगरेप : SP का दावा- पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में नहीं डाला गया रॉड
छपरा में हुई गैंगरेप की घटना के बाद मौके पर मौजूद पुलिस
News18 Bihar
Updated: August 11, 2019, 10:32 AM IST
बिहार के छपरा (Chapra) में हुई गैंगरेप (Gang Rape) की घटना में पुलिस ने चौंकाने वाला दावा किया है. सारण (Saran) के एसपी (SP) हर किशोर राय ने बताया कि गैंगेरेप की घटना का शिकार हुई लड़की (Rape Victim) के प्राइवेट पार्ट (Private Part) में लोहे का सरिया (Iron Rod) डालने की बात जांच में सही साबित नहीं हुई है. एसपी ने कहा कि लड़की के साथ जबर्दस्ती करने की बात सही साबित हुई है, जिसके कारण लड़की को अत्याधिक रक्तश्राव (Bleeding) हो गया था.

खतरे से बाहर है पीड़िता

सारण एसपी ने बताया कि पीएमसीएच में इलाज के बाद लड़की की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है. दिल्ली के निर्भया कांड की तर्ज पर अंजाम दिए गए इस वारदात में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, वहीं तीसरे आरोपी की भी सरगर्मी से तलाश की जा रही है. एसपी ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सोनू और आतिश के तौर पर की गई है. आईटीबीपी के जवान पर भी गैंगरेप की घटना में शामिल होने का आरोप लगा है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

जांच को पहुंची फॉरेंसिक टीम

पुलिस ने घटनास्थल की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है, जिससे स्पष्ट हो पाएगा की घटना की वास्तविक स्थिति क्या थी. इससे पहले पीड़िता के मोहल्ले के लोगों ने बताया कि दोपहर के समय कि यह घटना है. घटना के बाद रोते-बिलखते किशोरी अपने घर पहुंची.

होश आने के बाद पीड़िता ने बताई थी पूरी कहानी

खून से लथपथ हालत में देख कर परिजन घबरा गये. पहले तो परिजन भी घटना के बारे में समझ नहीं पाए और उसे सीधे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गए. लड़की कुछ होश में आई तो घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी. फिलहाल पुलिस पीड़ित लड़की के बयान दर्ज होने का इंतजार कर रही है.
Loading...

रिपोर्ट- संतोष कुमार गुप्ता

ये भी पढ़ें- छपरा गैंगरेप: घंटों बाद अस्पताल में शुरू हुआ पीड़िता का इलाज

ये भी पढ़ें- छपरा गैंगरेप: PMCH में जिंदगी की जंग लड़ रही है पीड़िता
First published: August 11, 2019, 10:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...