छपरा के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, कमरों से आपत्तिजनक हालत में मिले 5 जोड़े
Saran News in Hindi

छपरा के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, कमरों से आपत्तिजनक हालत में मिले 5 जोड़े
छपरा के होटल में रेड करने पहुंची पुलिस

Sex Racket: पुलिस ने जिस होटल में छापेमारी (Raid In Hotel) की है उसे पहले भी सेक्स रैकेट चलाने के मामले में पकड़े जाने पर सील (Seal) कर दिया गया था. पुलिस मैनेजर को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है.

  • Share this:
छपरा. शहर के होटलों में चल रहे देह व्यापार (Sex Racket) के गोरखधंधे का एकबार फिर भगवान बाजार पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस की टीम ने सोमवार की छापेमारी में राजपूत होटल (Raid In Hotel) से 5 जोड़ों को आपत्तिजनक स्थित में पकड़ा. पकड़े गए जोड़ों में कम उम्र की किशोर-किशोरियों के साथ नौजवान और शादीशुदा महिला-पुरुष भी शामिल हैं.

राजपूत होटल में चल रहा था कारोबार

भगवान बाजार थाना पुलिस को काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि स्टेशन के आसपास के होटलों में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है. इस सूचना के बाद पुलिस ने दलबल के साथ भगवान बाजार चौक पर स्थित राजपूत होटल में छापेमारी की. इसी दौरान अलग-अलग कमरों से इन जोड़ों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.



पहले भी सील हो चुका है होटल
लोगों के मुताबिक दो साल पहले भी इसी राजपूत होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था और इस मामले में होटल को सील किया गया था. होटल को पिछले साल ही खोला गया था. इस मामले में पुलिस प्राथमिकी के लिए कार्रवाई कर रही थी. छपरा के पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय के मुताबिक गुप्‍त सूचना मिली थी होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है जिसके बाद छापेमारी की गई और पांच जोड़ों काे गिरफ्तार किया गया.

मैनेजर गिरफ्तार

फिलहाल होटल को तत्काल प्रभाव से सील कर दिया गया है साथ ही मैनेजर को गिरफ़तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि होटल के मैनेजर और अन्य लोगों से पूछताछ की जाएगी इसके बाद यह पता लगाया जाएगा कि इस होटल में यह धंधा कब से चल रहा था. वैसे कई और होटलों में पुलिस को जिस्मफरोशी के धंधे की सूचना मिली है.

इनपुट- संतोष गुप्ता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज