Home /News /bihar /

sex racket running in line hotel busted police has arrested 4 person including 2 girls nodmk8

छपरा में लाइन होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 2 लड़कियां समेत 4 लोग गिरफ्तार

पुलिस का छापा पड़ते ही लाइन होटल का मालिक और उसका मैनेजर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस का छापा पड़ते ही लाइन होटल का मालिक और उसका मैनेजर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar News: एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने पटना मुख्य मार्ग पर अवतार नगर थाना क्षेत्र के बोधा छपरा टोल टैक्स के पास स्थित लाइन होटल पालनहार पर छापा मार कर दो युवतियों समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लोगों में होटल का एक कर्मचारी भी शामिल है

अधिक पढ़ें ...

छपरा. बिहार के छपरा (Chhapra) में लाइन होटल में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश हुआ है. एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने पटना मुख्य मार्ग पर अवतार नगर थाना क्षेत्र के बोधा छपरा टोल टैक्स के पास स्थित लाइन होटल (Line Hotel) पालनहार पर छापा (Raid) मार कर दो युवतियों समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लोगों में होटल का एक कर्मचारी भी शामिल है.

थाना अध्यक्ष अरविन्द कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर की गई छापेमारी में होटल के एक कमरे से नगर थाना क्षेत्र के रौजा निवासी अमित कुमार मिश्रा और एक युवती, दूसरे कमरे से एक युवती को गिरफ्तार किया गया है. दोनों युवतियों में एक डोरीगंज थाना क्षेत्र की जबकि दूसरी दिघवारा थाना क्षेत्र की रहने वाली है. मौके से होटल के एक कर्मचारी हराजी गांव निवासी मोहन साह को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं, पुलिस को देख कर होटल का मालिक कमलेश राय और उसका मैनेजर प्रवीण राय वहां से फरार हो गए. छापेमारी दल मे एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह, अवतार नगर थाना अध्यक्ष अरविन्द कुमार, पीएसआई खुशबू कुमारी और महिला सशस्त्र बल शामिल थीं.

डीएसपी मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने कहा कि लोगों के द्वारा यह शिकायत की जा रही थी कि लाइन होटल में संदिग्ध गतिविधियां चल रही हैं जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर छापेमारी की. छापेमारी में यहां चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. पुलिस मामला दर्ज कर आगे भी जांच कर रही है. पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया है.

Tags: Bihar News in hindi, Chhapra News, Crime News, Police raid on sex racket, Sex racket

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर