Home /News /bihar /

Bihar Panchayat Chunav: चुनाव प्रचार से लौट रहे मुखिया प्रत्याशी को शूटर्स ने मारी गोली, स्थिति गंभीर

Bihar Panchayat Chunav: चुनाव प्रचार से लौट रहे मुखिया प्रत्याशी को शूटर्स ने मारी गोली, स्थिति गंभीर

बिहार के छपरा में हुई गोलीबारी की घटना के बाद मुखिया प्रत्याशी के घर उमड़ी भीड़

बिहार के छपरा में हुई गोलीबारी की घटना के बाद मुखिया प्रत्याशी के घर उमड़ी भीड़

Chapra Crime News: बिहार के छपरा में मुखिया प्रत्याशी पर हुए जानलेवा हमले के बाद जख्मी शख्स को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है, जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

छपरा. बिहार में जारी पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Elections) के दौरान हिंसा और प्रतिशोध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला छपरा (Charpa) जिले का है जहां तरैया में चुनाव प्रचार से लौट रहे मुखिया प्रत्याशी (Mukhia Candidate) को अपराधियों ने चुनावी रंजिश में गोली मार दी. घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है. गंभीर रूप से घायल मुखिया प्रत्याशी जिले के तरैया थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी स्वर्गीय जवाहर राय के पुत्र सोनू कुमार राय बताये गए हैं.

घटना के संबंध में घायल की बहन पुतुल देवी ने बताया कि वह तरैया प्रखंड के माधोपुर पंचायत से मुखिया प्रत्याशी हैं, जहां 24 अक्टूबर को वोटिंग होनी है. बुधवार की रात्रि चुनाव प्रचार के बाद कार्यकर्ताओं को छोड़कर वो अकेले घर लौट रहे थे, इसी बीच माधोपुर गांव के समीप अपाची बाइक सवार दो अपराधियों ने उनके ऊपर फायरिंग करनी शुरू कर दी. इस दौरान एक गोली मुखिया प्रत्याशी सोनू कुमार राय के पेट में लगी है.

गंभीर स्थिति में उन्हें पहले तरैया स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया. छपरा सदर अस्पताल में उपचार के दौरान उन्हें गंभीर स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया जहां जांच के क्रम में पाया गया कि गोली उनके शरीर को छेदती हुई निकल गई है. हालांकि समाचार प्रेषण तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई जा सकी है. फिलहाल जख्मी मुखिया प्रत्याशी का उपचार पटना में चल रहा है.

इस सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. घटना के बाद तरैया थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस मुखिया प्रत्याशी को गोली मारने वाले अपराधियों की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर