खेत में बैठकर गा रहा था गाना, दोस्त ने सोशल मीडिया पर डाला तो एक करोड़ से भी अधिक लोगों ने देखा
Saran News in Hindi

खेत में बैठकर गा रहा था गाना, दोस्त ने सोशल मीडिया पर डाला तो एक करोड़ से भी अधिक लोगों ने देखा
चंदन बिहार के छपरा से हैं और 8 भाषाओं में गाना गा सकते हैं

छपरा के रहने वाले चंदन गुप्ता की आवाज कैलाश खेर से काफी मिलती जुलती है लिहाजा सोशल मीडिया में लोग इन्हें जूनियर कैलाश खेर कह कर बुला रहे हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
छपरा. सोशल मीडिया (Social Media) के जमाने में कब कौन फेमस हो जाएगा यह कहना मुश्किल है. छपरा में मकेर के रहने वाले चंदन कुमार गुप्ता इन दिनों सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म्स पर एक गाने के जरिये काफी फेमस हो गए हैं. चंदन के वीडियो (Chandan Kumar Viral Video) को 1 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं और कई सोशल साइट्स पर इनका वीडियो अभी भी वायरल हो रहा है. कन्नड़ और तेलगु फिल्मों में कुछ गाने के गाकर भी चन्दन को वो प्रसिद्धि नहीं मिली थी जो उन्हें सोशल मीडिया में वायरल बाहुबली के 1 गाने ने दिला दी.

लोग कहते हैं जूनियर कैलाश खेर

कोरोना बंदी में फंसे चंदन ऐसे ही गा रहे थे तभी उनके दोस्त ने उसका वीडियो बना सोशल मीडिया पर डाल दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया. चंदन की आवाज कैलाश खेर से काफी मिलती जुलती है लिहाजा सोशल मीडिया में लोग इन्हें जूनियर कैलाश खेर कह कर बुला रहे हैं. बैठे-बैठे शोहरत मिलने से चन्दन काफी खुश हैं. मकेर थाना क्षेत्र के नंदन केतु का गांव में रहने वाले चंदन 8 भाषाओं में गाना गा सकते हैं. चंदन की ख्वाहिश है कि वो बॉलीवुड में जा कर गाना गाएं.







किस्मत पलटने का इंतजार

इंटरनेट पर फेमस होने के बाद उनकी किस्मत किसी वक्त पलट सकती है ऐसा उन्हें उम्मीद है. लॉक डाउन में गांव में फंसना और खेत में बैठकर गा रहे गीत का वायरल होना चंदन गुप्ता के कैरियर के लिए एक नया मोड़ साबित होगा यह कहा जा सकता है. चंदन गुप्ता के इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रहे गाने को देखते हुए गांव वालों में भी खुशी की लहर दौड़ गई है और गांव वाले अपने इस बेटे पर गर्व कर रहे हैं.

उम्मीद बॉलीवुड के लिए गाने की

इसके पूर्व भी इंटरनेट पर कई हस्तियां प्रसिद्ध हो चुकी है जिसमें रानू मंडल का नाम शामिल है जिनको भिखारी से बॉलीवुड गायिका बनने का सम्मान इंटरनेट में दिलवाया है. चंदन को भी उम्मीद है कि किसी न किसी बड़े गायक की नजर उन पर जरूर पड़ेगी और उन्हें भी बॉलीवुड में मौका जरूर मिलेगा.

ये भी पढ़ें- गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस: तेजस्वी के आरोपों पर DGP ने तोड़ी चुप्पी, FB LIVE में कही ये बात...

ये भी पढ़ें- Covid-19: केले के पेपर से बनाया ऑर्गेनिक मास्क, N95 से बेहतर और सस्ता भी
First published: June 4, 2020, 7:44 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading