Home /News /bihar /

stone pelting on up deputy cm keshav prasad maurya convoy in chhapra 2 vehicles damaged nodaa

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के काफिले पर छपरा में पथराव, 2 गाड़ियां क्षतिग्रस्त

काफिले पर पथराव करने वाले शख्स को हिरासत में लेकर थाने लाया गया.

काफिले पर पथराव करने वाले शख्स को हिरासत में लेकर थाने लाया गया.

Stone pelting on convoy: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का काफिला शुक्रवार की रात लगभग 9 बजे पटना से एक कार्यक्रम में शामिल होकर उत्तर प्रदेश लौट रहा था. इसी बीच नयागांव थाना क्षेत्र में बाजितपुर गांव के रहनेवाले संजय सिंह के बेटे विकास कुमार सिंह ने अपनी गाड़ी में मामूली टक्कर के बाद डिप्टी सीएम के काफिले पर रोड़ेबाजी कर दी.

अधिक पढ़ें ...

छपरा. पटना के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के काफिले पर लौटते वक्त असामाजिक तत्त्वों ने छपरा के पास हमला कर दिया. इस हमले में डिप्टी सीएम के काफिले की दो गाड़ियों के क्षतिग्रस्त होने की बात सामने आई है, लेकिन गनीमत यह रही कि डिप्टी सीएम गाड़ी में मौजूद नहीं थे. वे चार्टर विमान से यूपी लौट गए थे.

बताया जा रहा है कि रोडरेज में यह घटना हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का काफिला शुक्रवार की रात लगभग 9 बजे पटना से एक कार्यक्रम में शामिल होकर उत्तर प्रदेश लौट रहा था. इसी बीच नयागांव थाना क्षेत्र में बाजितपुर गांव के रहनेवाले संजय सिंह के बेटे विकास कुमार सिंह ने अपनी गाड़ी में मामूली टक्कर के बाद डिप्टी सीएम के काफिले पर रोड़ेबाजी कर दी. इस रोड़ेबाजी में एक गाड़ी का सामने का शीशा फूटने की खबर है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है.

गौरतलब है कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पटना में सम्राट अशोक की जयंती समारोह में शामिल होने गए थे. यहां से वे चार्टर विमान से यूपी लौट गए. लेकिन उनके काफिले की गाड़ियां सड़क मार्ग से उत्तर प्रदेश लौट रही थीं. तभी नयागांव थाना के वाजिदपुर और उन्हचक के बीच एक युवक की गाड़ी की टक्कर काफिले से हो गई. जिसके बाद काफिले को रोक लिया गया और युवकों ने पथराव शुरू कर दिया. इस पथराव में ही कुछ गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं, जिसे लेकर के युवक को हिरासत में लिया गया है.

Tags: Bihar News, Deputy CM Keshav Prasad Maurya, Stone pelting

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर